20 APRSATURDAY2024 9:46:08 AM
Nari

नेहा धूपिया से दिया मिर्जा तक, जानिए 30/8/2018 को क्या पहनकर दीवाज हुईं स्पॉट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 Aug, 2018 02:43 PM
नेहा धूपिया से दिया मिर्जा तक, जानिए 30/8/2018 को क्या पहनकर दीवाज हुईं स्पॉट

मॉडर्न लाइफस्टाइल में हर लड़की फैशनेबल दिखना चाहती है। खुद ट्रैंडी दिखाने के लिए वह नए से नए फैशन को फॉलो करती है। लेटेस्ट फैशन के बारे में जानने के लिए लड़कियां बॉलीवुड दीवाज को फुल ऑन कॉपी करती है। वैसे करे भी क्यों न? इन दीवाज का स्टाइल है ही सबसे हटके। चलिए आज हम आपको बताते है कि बॉलीवुड में लेटेस्ट ट्रैंड क्या चल रहा है। कौन-सी एक्ट्रेस किस लुक में स्पॉट हुईं है। 

कैजुअल लुक में नेहा धूपिया
PunjabKesari
नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। वह आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाती है। हाल में ही नेहा को पति अंगद के साथ कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। उन्होंने प्रिटेंड टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट वियर की थी।

ऑल-ब्लैक लुक में दीपिका
PunjabKesari
दीपिका पादुकोण को हाल में ही ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउंजर वियर किया था, जिसके साथ मैचिंग ब्लैक शेड्स लगाए थे। 

ट्रैडीशनल लुक में श्रद्धा कपूर
PunjabKesari
श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म स्त्री को लेकर चर्चा में है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर श्रद्धा को ट्रैडीशनल लुक में देखा गया। उन्होंने पेस्टल कलर का लहंगा वियर किया था। 

मैक्सी ड्रैस में दिया मिर्जा 
PunjabKesari
एक्ट्रेस दिया मिर्जा को मैक्सी ड्रैस में स्पॉट किया गया, जिसके साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। इसी के साथ उन्होंने हैंडबैग कैरी किया हुआ था। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News