23 APRTUESDAY2024 12:19:33 PM
Nari

ईद पार्टी में इंडो-वैस्टर्न लुक में दिखी करिश्मा तो यूं नजर आए बाकी सेलेब्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Aug, 2018 03:48 PM
ईद पार्टी में इंडो-वैस्टर्न लुक में दिखी करिश्मा तो यूं नजर आए बाकी सेलेब्स

दुनियाभर में ही नहीं बल्कि बकरीद का जश्न बॉलीवुड सितारों में जोरो-शोरो पर देखने को मिला। किसी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बधाई तो किसी ने अपने घर ईद पार्टी रखकर इस स्पैशल दिन को सेलिब्रेट किया। हम बात सुजैन खान के सुजैन खान के पिता और फिल्म अभिनेता संजय खान की जिन्होंने ने कल शाम अपने घर पर ईद पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। सभी सितारे ट्रैडीशनल वियर में स्पॉट हुए और ईद पार्टी को खूब एन्जॉय किया। 

 

पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रैस दिया मिर्जा अपने पति के संग दिखी उन्होंने हॉट रैड कलर की अनफीटिड कुर्ती के साथ मैचिंग सलवार पहनी, जिसपर गोल्डन थ्रेड वर्क किया हुआ था। इसके साथ दिया ने मैचिंग पंजाबी जूती पहनी और मिनिमम मेकअप से अपने लुक को फ्लॉन्ट किया। वहीं, उनके पति ब्लैक कुर्ता-प्जामा में नजर आए। 

PunjabKesari

बात टीवी एक्ट्रैस करिश्मा तन्ना की करें तो वो पार्टी को रौनक बनी हुई थी। इस दौरान उन्होंने लैवेंडर कलर की इंडो-वैस्टर्न ड्रैस पहनी। उन्होंने पेपी पिंक कलर की फ्रंट कट कुर्ती के साथ एनीमल प्रिंटेड ट्राऊजर पेंट पहनी और मैचिंग ओवर साइज ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
इसके अलावा करिश्मा ने हाथ में वेज कलर का हैंड क्लच पकड़ा और फ्लैट फुटवियर्स ट्राई किए। इनके अलावा भी पार्टी में कई सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए। 

PunjabKesari
 

Related News