20 APRSATURDAY2024 2:48:01 PM
Nari

Lux Awards 2018: प्रिंसेस लुक में दिखीं जाह्नवी, तस्वीरों में देखें दीवाज की रेड कारपेट लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Nov, 2018 01:24 PM
Lux Awards 2018: प्रिंसेस लुक में दिखीं जाह्नवी, तस्वीरों में देखें दीवाज की रेड कारपेट लुक

रविवार शाम को मुंबई में लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन किया गया जिसमें बी-टाउन की जानी-मानी हस्तियों का स्वागत इस इवेंट के होस्ट करण कुंद्रा ने किया। जहां तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियां  इस मौके पर अपने लुक और आउटफिट से एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती दिखीं, वहीं उन्होंने सारे सितारे #HeForShe मूवमेंट का सपोर्ट करते दिखें। इस कैंपेन का मुख्य मिशन है महिलाओं और पुरूषों के बीच हो रहे भेदभाव को मिटाना, जिसमें बी-टाउन और टीवी अभिनेताओं ने जमकर अपना योगदान दिया। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया और टॉप की हीरोइनों को मात देती दिखीं। 

 

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर व्हाइट ट्रांसपेरेंट स्ट्रेपी फेयरी टेल गाउन में बिल्कुल प्रिंसेस की तरह लग रही थी। फ्रेश मेकअप और बन हेयरस्टाइल उन्हें काफी खूूबसूरत लुक दे रहा था। 

PunjabKesari

जैकलिन फर्नांडिस
रेड कार्पेट पर जैकलिन फर्नांडिस स्काई ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में काफी गॉर्जियस लग रही थी। उन्होंने अपने लुक और स्टाइल से सबका दिल जीत लिया।

PunjabKesari

करीना कपूर खान
करीना पिंक कलर के हॉल्टर नेक गाउन में काफी सेक्सी नजर आईं। हमेशा की तरह इस दौरान भी उनका बाकी सेलेब्स से अंदाज काफी निराला रहा। 

PunjabKesari

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी इस अवॉर्ड शो में अपने स्टाइल से सभी को इम्प्रेस करती दिखीं। उन्होंने पैस्टल एंड सिल्वर कलर का गाउन पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट

व्हाइट एंड सिल्वर ऑफ शोल्डर गाउन में आलिया का हॉट अंदाज भी काफी पसंद किया गया। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

पिंक केप स्लीव्स गाउन में माधुरी दीक्षित काफी स्टनिंग लग रही है। 

PunjabKesari

रेखा

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी इस मौके पर स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आईं। रेखा ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी जिसमें उनका लुक काफी क्लासी आया। 

PunjabKesari

हेमा मालिनी

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी भी रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल का जादू चलाते नजर आईं। हेमा ने गोल्डन मिरर वर्क साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया जिसमें वह काफी खूूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी हॉट अदाओं से रेड कार्पेट पर समय बांधा रखा। उन्होंने रेड शियर गाउन पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

तापसी पन्नू

अगर बात तापसी पन्नू की करें तो अपने स्टाइल का जादू चलाने में पीछे नहीं रही। उन्होंने पैस्टल कलर का फ्लॉवर वर्क गाउन पहना जिसकी स्लीव्स उन्हें और अट्रेक्टिव लुक दे रही थी। तापसी ने गाउन के साथ मैचिंग ईयररिंग्स ट्राई किए। 

PunjabKesari

स्वरा भास्कर

ब्राउन एंड गोल्डन गाउन में स्वरा भास्कर का गॉर्जियस लुक। 

PunjabKesari

काजोल

पैस्टल सिक्वेंस वर्क गाउन में काजोल भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर

ब्लेक एंड मेटेलिक ड्रेस में करिश्मा कपूर भी किसी से कम नहीं लग रही हैं। 

PunjabKesari

नुसरत भरूचा

न्यूड कलर के टूले गाउन में नुसरत भरूचा भी काफी प्रिटी दिखी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

चित्रांगदा सिंह

PunjabKesari

अदा शर्मा

अदा शर्मा भी सिल्वर एंड स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आईं। 

PunjabKesari

लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर जहां हसीनाए एक से बढ़कर एक दिखीं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता भी कुछ नहीं दिखें। अवॉर्ड शो में अभिनेत्रियों के अलावा शाह रुख़, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन जैसे अभिनेता ने शिरकत की। 

अक्षय कुमार
PunjabKesari

ब्लैक सूट में ईशान खट्टर

PunjabKesari

डॉपर लुक में वरुण धवन

PunjabKesari

 

Related News