18 AUGSUNDAY2019 2:18:26 AM
Nari

नशे ने तबाह कर दिया था इन स्टार्स का करियर, 2 ने जीती जंग तो एक ने गंवा दी जान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jul, 2019 04:55 PM
नशे ने तबाह कर दिया था इन स्टार्स का करियर, 2 ने जीती जंग तो एक ने गंवा दी जान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर स्टार का अपना अलग लाइफस्टाइल है। पर्दे पर अपने फेवरेट स्टार को देखकर लोग उन्हें अपना रोल मॉडल बना लेते हैं लेकिन उनकी रियल लाइफ के बारे में नहीं जानते। बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो नशे के आदि रह चुके हैं। अपनी इसी आदत की वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो चुका है। इनमें से कुछ स्टार्स ने समय रहते इस आदत को छोड़कर अपना करियर बचा लिया। 

- संजय दत्त 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं संजय दत्त का। संजय दत्त के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही हैं। खबरों की मानें तो वह 12 साल तक ड्रग्स के नशे में रहे। नशे से छुटकारा दिलवाने के लिए उनके पिता उन्हें अमेरिका ले गए। आज उनकी यह आदत छूट गई हैं। खबरों के मुताबिक वह आज भी नॉर्मल स्मोकिंग करते है। 
PunjabKesari, Sanjay Dutt

- ममता कुलकर्णी

90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन ममता कुलकर्णी भी नशे का शिकार हो गई थी। नशे की वजह से उनका करियर तबाह हो गया। उन्होंने फिल्म करण-अर्जुन से लोगों के दिलों में पहचान बनाई। 

- गीतांजलि

90 दश्क की मॉडल व कई टीवी शो में दिख चुकी गीतांजलि ने नशे की वजह से अपनी जिंदगी खराब कर ली। इस बुरी लत के कारण वह आज इस दुनिया में नहीं रही। 

- मनीषा कोइराला

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी मनीषा कोइराला देखते ही देखते नशे में खुद को खो बैठीं। खबरों के मुताबिक नशे की वजह से उन्हें ओवेरियन कैंसर हो गई लेकिन समय रहते उन्होंने इस बुरी आदत को छोड़कर अपनी जिंदगी बचा ली। 
PunjabKesari, manisha

- रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेट एक्टर रणबीर कपूर को अक्सर शूटिंग के दौरान स्मोक करते देखा जाता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि वह एक्टिंग स्कूल में पढ़ने के दौरान से ही स्मोकिंग करने लग लग थे। 

- गौरी खान 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। खबरों की मानें तो वह एक बार वह बर्लिन एयरपोर्ट पर मरीजुआना का सेवन करते पकड़ी गई थीं। यही नहीं उन्हें कई जगह स्मोकिंग करते हुए देखा गया। 

Related News

From The Web

ad