24 APRWEDNESDAY2024 7:34:21 AM
Nari

प्रियंका से लेकर करीना तक, किसके पास सबसे महंगी कार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2020 02:16 PM
प्रियंका से लेकर करीना तक, किसके पास सबसे महंगी कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती, उनके फैशन और स्टाइल की चर्चा तो अक्सर होती रहती है, लेकिन इन हसीनाओं के लग्जरी गाड़ियों के शौक के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। जी हां, इन स्टाइलिश Divas को  स्टाइलिश कपड़ों के अलावा लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शौंक है। जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि किसके पास कितनी महंगी गाड़ियां हैं।

1. प्रियंका चोपड़ा 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा के रॉल्स रॉयस घोस्ट गाड़ी चलाती हैं। इस गाड़ी की कीमत 5.65 करोड़ रुपए है। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि कार में उन्हें कंफर्टेबल सीचें और माहौल चाहिए होता है। 

2. दीपिका पादुकोण 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण Mercedes-Maybach S500 गाड़ी चलाती हैं। इस गाड़ी के अलावा दीपिका पादुकोण के पास Audi Q7, Audi A8 L, मिनी कूपर कनवर्टिबल और बीएमडब्लू सेडान गाड़ियां भी हैं। उनकी पास जो सबसे महंगी गाड़ी है उसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपए है। 

3. करीना कपूर खान

PunjabKesari

करीना के पास गाड़ियों की कमी नहीं हैं, लेकिन इनमें से जो सबसे अलग दिखती है वो है उनकी सफेद रेंज रोवर स्पोर्ट। जिसकी कीमत 1.56 करोड़ रुपए है। इसके अलावा करीना के पास ऑडी ब्रांड की भी गाड़ियां हैं। 

4. अनुष्का शर्मा

PunjabKesari

अनुष्का को लग्जरी कारों का बेहद शौक है। अनुष्का के पास 3.85 करोड़ रुपये की रेंज रोवर वैगन एसयूवी कार है। इसके कार के अलावा अनुष्का के पास ऑडी Q-7 है जो उनके पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली नें गिफ्ट दी थी। 

5. जाह्नवी कपूर

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर के पास मर्सिडीज मेबैक सीरीज की गाड़ी है। उनकी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर MH 02 FG 7666 है, जो कि बेहद खास है। बता दें कि ये नंबर खास इसलिए है क्योंकि इसके लास्ट 4 नंबर मां श्रीदेवी की कार के नंबर जैसे हैं। जाह्नवी कपूर की इस गाड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपए है।

6.  श्रद्धा कपूर 

PunjabKesari

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा को भी लग्ज़री कारों का बहुत शौक है। लेकिन श्रद्धा ने अपने पिता की सलाह के मुताबिक मिनी कूपर की बजाए मर्सिडीज़ एमएल-क्लास एसयूवी गाड़ी खरीदी। जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपए के आसपास है।

7. कैटरीना कैफ 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने पिछले साल रेंज रोवर वोग गाड़ी खरीदी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर भी शेयर की थी। कैटरीना कैफ की रेंज रोवर वोग गाड़ी की कीमत 2.37 करोड़ रुपए है। 

8. सनी लियोनी

PunjabKesari

सनी लियोनी साल 2017 में Maserati Ghibli Nerissimo लिमिटेड एडिशन की गाड़ी खरीदी थी। सनी लियोनी की इस गाड़ी की कीमत 1.36 करोड़ रुपए है। 

9. मल्लिका शेरावत

PunjabKesari

काफी समय से बड़े पर्दे से दूर मल्लिका शेरावत कान्स में हमेशा शिरकत करती हैं। मल्लिका शेरावत भी उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके पास लग्जरी गाड़ियां हैं। जी हां, मल्लिका के पास Lamborghini Aventador कार है, जिसकी कीमत 5.01 करोड़ रुपए है। 

Related News