Twitter
You are hereNari

Celebs Beauty: तापसी पन्नू की ग्लोइंग स्किन का राज है नारियल तेल

Celebs Beauty: तापसी पन्नू की ग्लोइंग स्किन का राज है नारियल तेल
Views:- Wednesday, December 5, 2018-2:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। मेकअप लुक हो या नो-मेकअप, उनकी स्किन हमेशा ही ग्लो करती है। इतना ही नहीं, बिना मेकअप के भी तापसी की स्किन दमकती हुई नजर आती है लेकिन आप जानते हैं कि आखिर उनकी इस खूबसूरती का राज क्या है? चलिए आज हम आपको बताते हैं कि तापसी अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए क्या-क्या करती हैं।

खान-पान पर देती हैं ध्यान

तापसी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपने खान-पान पर काफी ध्यान देती हैं। वह हेल्दी डाइट लेने के साथ-साथ तली-भुनी चीजें खाने से परहेज करती हैं। इसके अलावा चेहरे के लिए वह प्राकृतिक नुस्खों पर ज्यादा जोर देती हैं।

PunjabKesari

नहीं करती फेस पैक का इस्तेमाल

उन्होंने बताया कि वह किसी भी तरह का फेस पैक लगाना पसंद नहीं करती। इसके लिए उनके पास कोई घरेलू नुस्खा भी नहीं है।

खूब पीती हैं पानी

अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने और त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए तापसी खूब पानी पीने के साथ 7-8 घंटे की पर्याप्त नींद भी लेती हैं, जिसका असर आप उनके चेहरे पर देख सकते हैं।

निखार के लिए फलों का इस्तेमाल

तापसी का मानना है कि चेहरे पर निखार लाने के लिए फलों का सेवन सबसे बेहतर तरीका है। वह ना सिर्फ फलों का सेवन करती हैं बल्कि उन्हें चेहरे पर लगा भी लेती हैं, जिससे उनकी स्किन हमेशा ग्लो करती है।

PunjabKesari

गुलाबजल भी है ब्यूटी सीक्रेट्स

वह चेहरे के पोर्स बंद करने के लिए गुलाबजल लगाने की सलाद देती हैं। उनका मानना है कि पोर्स बंद करने के लिए टोनर का इस्तेमाल सही नहीं है। इसकी बजाए नेचुरल गुलाबजल की ऑप्शन ज्यादा बढ़िया है।

नारियल तेल से रिमूव करती हैं मेकअप

तापसी रात को सोने से पहले मेकअप उतारना नहीं भूलती। सबसे खास बात तो यह है कि मेकअप रिमूव करने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती है। इससे उनका मेकअप भी निकल जाता है और चेहरे पर ग्लो भी आता है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News