30 NOVMONDAY2020 12:22:00 AM
Nari

Year Ender 2019: बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद रही शिमरी साड़ी, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Dec, 2019 02:43 PM
Year Ender 2019: बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद रही शिमरी साड़ी, देखिए तस्वीरें

साल 2019 खत्म में कुछ ही दिन रह गए हैं। बात करें साल 2019 के फैशन की करें तो इस साल एक से बढ़कर एक डिजाइन्स की ड्रैसेज देखने को मिली। वहीं एक स्टाइल बॉलीवुड से लेकर शादियों तक में पूरे साल छाया रहा। पूरे साल आम लोगों से लेकर बॉलीवुड दीवाज पर शिमरी और ग्लिट्री साड़ियों का क्रेज खूब देखने को मिला।

 

चलिए हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी एक्ट्रेस इस साड़ी में नजर आ चुकी हैं।

सबसे पहले बात करते हैं जान्हवी कपूर की, जो हाल ही में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई मोव यानी हल्के पर्पल रंग की शिमरी साड़ी में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज और स्टेटमेंट ज्वैलरी पहनी थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी मनीष मल्होत्रा की इसी क्रिएशन में नज़र आई थीं। इसके साथ उन्होंने सिल्वर रंग के ब्लाउज, डायमंड नेकलेस और गोल्डन शिमरी क्लच बैग को टीमअप किया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

बॉलीवुड की फैशन दीवाज करीना ने ही शिमरी साड़ी सबसे पहले वियर की थी। उन्होंने रोज पिंक साड़ी को मटैलिक-पीच डीप नेक बैकलेस ब्रालेट के साथ स्टाइल किया था। इसके साथ ही स्टोन जूलरी का नेकलेस पहना था।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस करिश्मा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 के पहले दिन की आफ्टर पार्टी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन ब्लैक शिमरी साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ ब्लैक क्लच भी लिया था और बालों में बन बनाया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन क्वीन एक्ट्रेस कृति सैनन ने गणपति उत्सव के लिए शिमरी साड़ी का आइवरी शेड पहना था। उन्होंने इस साड़ी के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज स्टाइल किया था और गोल्ड इयररिंग्स के साथ अपना लुक को कंपलीट किया।

PunjabKesari

पति, पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भूमि पेडनेकर मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ऑफ वाइट कलर की ट्रांसपैरेंट शिमरी साड़ी पहनी थी। इसे उन्होंने ब्रालेट डिजाइन वाली ब्लाउज, खुले बाल और नो अक्सेसरीज लुक के साथ टीमअप किया था, जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थी।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News