23 SEPMONDAY2019 7:49:27 PM
Nari

सरकार के फैसले पर भड़का पूरा बॉलीवुड, श्रद्धा ने यूं दिखाया अपना गुस्सा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Sep, 2019 01:46 PM
सरकार के फैसले पर भड़का पूरा बॉलीवुड, श्रद्धा ने यूं दिखाया अपना गुस्सा

'धरती के फेफड़े' यानी 'अमेजन फारेस्ट' में आग लगने के बाद लोगों में पर्यावरण को ले कर जागरूकता काफी बढ़ गई है। हर कोई इस प्रदूषित वातावरण को बचाने के लिए कोई न कोई स्टेप जरूर ले रहा है। मगर हाल ही में हुए एक घोषणा ने मुंबई में तहलका मचा दिया है। लोग सरकार की इस बात को लेकर इतने क्रोधित है कि वो अपनी धरना लेकर सड़कों पर उतर आए है। यहीं नहीं इन लोगों में महान बॉलीवुड एक्टर्स भी शामिल है और यह होना तो लाज़मी ही था क्योंकि यह सरकारी घोषणा मुंबई के वातावरण के लिए बहुत ही हानिकारक है। चलिए आपको इस घोषणा के बारे कुछ अहम जानकारी देतें है। 

PunjabKesari

सरकार ने मेट्रो बनाने की घोषणा की है जिसके लिए 2700+ पेड़ काटने के लिए उन्होंने सहमति प्रदान की है। यह मुंबई के पर्यावरण के लिए बहुत ही घातक है। ऐसा सुन कर लोग सरकार से अपनी नाराजगी जताने के लिए सड़कों पर प्रोटेस्ट करने शुरू कर दिए। इसी दौरान बहुत सारे बॉलीवुड एक्टर्स जैसे श्रद्धा कपूर ,रवीना टंडन ,दीया मिर्ज़ा और कपिल शर्मा ने अपनी नाराजगी सरेआम जाहिर की। 

 

श्रद्धा इस धरना में शामिल भी हुई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा' हमारे पास पहले से ही पर्यावरणीय समस्याएं है, मुंबई में पहले से ही प्रदूषण है और अब हमारे फेफड़ों को काट देने के लिए अनुमति दी जाती है, इसे रोकना ही होगा,मैं इंस्टाग्राम पर लाइव थी कि आप देख सके कि कितने लोगों ने इस गुहार में मेरा साथ दिया है ',यह कह श्रद्धा ने अपनी बात अपने फैंस तक पहुंचाई। 

वहीं रवीना ने अपने ट्वीट पर यह कहा -

दीया मिर्ज़ा ने भी अपनी नाराजगी को बता कर इस प्रदर्शन में अपना योगदान दिया। 

ईशा गुप्ता भी इस घोषणा को सुन कर बहुत क्रोधित हुई और अपनी बात ट्वीट के जरिए सबको बताई। 

वहीं गायक शान ने अपना पर्यावरण के लिए प्यार इन शब्दों में बयां किया और मेट्रो यार्ड से उनकी झड़प भी हो गई। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News