18 AUGSUNDAY2019 2:30:40 AM
Nari

बुरे वक्त में बॉबी देओल की पत्नी ने दिया था उनका साथ, कमाई में हैं उनसे भी आगे

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jul, 2019 05:05 PM
बुरे वक्त में बॉबी देओल की पत्नी ने दिया था उनका साथ, कमाई में हैं उनसे भी आगे

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बॉबी ने बतौरचाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'धरमवीर' (1977) से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म बरसात में उन्होंने लीड रोल में काम किया था। बॉबी देओल की जिंदगी में एक समय एेसा भी आया जब उनके पास काम नहीं था। 

 स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान पूरी तरह टूटे बॉबी

बॉबी ने स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान शराब पीना शुरू कर दिया था और घनी दाढ़ी रख ली थी जिसकी वजह से वह बिलकुल बदले हुए दिखने लगे थे। बॉबी शराब पीकर डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों को फोन लगाकर काम भी मांगते थे लेकिन सब बोलते थे-'देखते हैं,कुछ करेंगे लेकिन कोई जवाब नहीं आता था।'
PunjabKesari, bobby deol with life

मुश्किल वक्त में पत्नी तान्या ने दिया साथ 

बॉबी की जिंदगी में आईं इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी तान्या ने उनका साथ दिया। जब उनके पति के साथ ये सब हुआ तो उन्हें लगा कि उनकी फैमिली टूट सकती है, क्योंकि घर में आर्थिक तंगी चरम पर थी, लेकिन तान्या ने खुद का काम करके घर और पति दोनों को संभाला। काम ना मिलने के दौरान बॉबी देओल ने अपना रेस्‍त्रां और बेंक्वेट हॉल खोला। 

बिजनेसवुमेन हैं बॉबी की पत्नी

बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। तान्या एक बिजनेसवुमेन हैं। वह  'द गुड अर्थ'  नाम से बिजनेस चलाती है। उनका फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स इनके क्लाइंट है। तान्या बिजनेसमैन की बेटी हैं। 
PunjabKesari, bobby deol and tanya deol

फिल्म जुर्म और  'नन्हे जैसलमेर' के लिए तान्या ने  कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम किया था। साथ ही ट्विंकल खन्ना के 'व्हाइट विंडो' स्टोर में तान्या के डिजाइन किए फर्नीचर और इंटीरियर डेकोर एक्सेसरीज लगे हैं। तान्या करोड़ो रुपए कमाती हैं। भले ही तान्या फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन  संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी अच्छी दोस्त हैं।

बेहद दिलचस्प हैं दोनों की लवस्टोरी

तान्या और बॉबी की लवस्टोरी की बात करें तो एक कॉफी शॉप पर दोनों की लवस्टोरी शुरु हुईं थी।  बॉबी एक बार अपने कुछ दोस्तों के बाद साथ रेस्‍त्रां में चाय पीने गए थे। वही उनकी नजर तान्या पर पड़ी और पहली ही नजर में उन्हें तान्या से प्यार हो गया। बाद में बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल कर उन्हें फोन किया। फिर उसी रेस्‍त्रां में दोनों डेट के लिए गए। दोनों ने घरवालों को अपने रिश्ते के बारे में बताया और शादी कर ली। अब इन दोनों के दो बच्चे है। बता दें कि बॉबी देओल ने फिल्मों में कमबैक कर लिया है। वह पिछले साल रेस-3 में दिखे थे।

Related News

From The Web

ad