20 APRSATURDAY2024 12:57:57 PM
Nari

रेखा ने अपने फैशन के पीछे लगाई दुनिया, बिंदी और साड़ी के आज भी दिवाने हैं लोग

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 10 Oct, 2019 03:33 PM
रेखा ने अपने फैशन के पीछे लगाई दुनिया, बिंदी और साड़ी के आज भी दिवाने हैं लोग

रेखा बॉलीवुड की उन खूबसूरत हिरोइनों में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के चर्चे आज भी मशहूर हैं। 10 अक्टूबर 1954 को जन्मी रेखा आज पूरे 65 वर्ष की हो चुकी हैं। 60 की उम्र पार करने के बावजूद भी रेखा ने साबित कर दिया कि उम्र तो बस एक नंबर है, खुद को सुंदर और एक्टिव दिखाने के लिए ऐज मैटर नहीं करती।

Image result for gorgeous rekha,nari

बात अगर फैशन स्टेटमेंट की करें तो 60 की होने के बावजूद भी रेखा के फैशन की दुनिया दीवानी है। यह उनका फैशन स्टाइल ही है जो उन्हें आज भी यंग दिखाता है। पार्टी हो या कोई ईवेंट, रेखा अपनी लुक से पूरी लाइमलाइट लूट लेती हैं। आज भी उनका चार्म वैसे का वैसा ही बरकरार है।

 

आज हम एवरग्रीन रेखा के कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स की बात करेंगे, जो आज भी सुपरहिट हैं...

साड़ियों का शौंकीन है रेखा

जैसा कि आप जानते हैं कि रेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखने के बाद भी रेखा की यह साउथ इंडियन लुक सबसे फेवरेट रही है। रेखा हमेशा अपनी कांजीवरम, सिल्की और ट्रैडिशनल साड़ियों से छाई रहती है। बोल्ड से लेकर लाइट कलर रेखा के फेवरेट रंगों में से एक हैं।

PunjabKesari

लिपस्टिक क्रेज

रेखा की लाल लिपस्टिक लुक के लोग आज भी दीवाने हैं। जिस तरह रेखा ने लिपस्टिक का यह ट्रेंड चलाया उस तरह कोई और एक्ट्रेस इसे कवर नहीं कर पाई। आज भी रेखा ज्यादातर लाल लिपस्टिक में ही नजर आती हैं।

Related image,nari

गोल्ड लव

रेखा को गोल्ड पहनना तो पसंद है ही साथ ही उन्हें गोल्डन कलर की साड़ी वीयर करना भी बेहद पसंद है। पर्दे पर जितना गोल्ड रंग रेखा ने पहना उतना तो शायद ही किसी हिरोइन ने पहना हो।

PunjabKesari

खुले बाल

रेखा की मूवी 'बीवी हो तो ऐसी' में उनकी लुक्स ने जो कमाल पर्दे पर दिखाया उसे आज तक महिलाएं फॉलो करती हैं। आप आज भी कई बार रेखा को उसी लुक्स में देख पाएंगे जिसमें उनके बाल खुले, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी। जहां बड़ी उम्र में महिलाएं अपने बाल खोलने से कतराती हैं, वहीं रेखा अपने काले-लंबे बाल खोलकर बाहर निकलने में कोई हेजीटेशन फील नहीं करती।

Related image,nari

रेखा की फेवरेट बिंदी

रेखा की लाल सुर्ख बिंदी और संदूर उनका खास पहचान है। रेखा की इस लुक को आज भी कई महिलाएं फॉलो करती है।

PunjabKesari,nari

हेडस्कार्फ के प्रति लगाव

उन्हें हेडस्कार्फ या हेडबैंड पहनना बहुत पसंद है। अभी कुछ समय पहले ही मनीष मल्होत्रा के साथ वो कुछ इस लुक में दिखी थीं। यूं तो 60 के बाद इस तरह के लुक में लोग नहीं दिखते हैं मगर रेखा ने अपनी इस लुक से एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया।

Image result for rekha wears head scarf,nari

Related image,nari

रेखा के इन आउटफिट्स के बाद कई फिल्मों में हिरोइनों ने ऐसा ही आउटफिट पहना था। मगर इस लुक को जिस तरह रेखा ने कैरी किया उस तरह शायद कोई और नहीं कर पाया। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News