20 MARWEDNESDAY2019 9:24:37 PM
Nari

बहन की रिसेप्शन में पैस्टल लहंगे में बिपाशा ने लूटी लाइमलाइट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2019 01:35 PM
बहन की रिसेप्शन में पैस्टल लहंगे में बिपाशा ने लूटी लाइमलाइट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

शादी का सीजन जोरो पर है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटीज की शादी की खबर मिल ही जाती हैं। जहां मुकेश अंबानी के बेटे आकाश के प्री-वेडिंग बैश में सभी बॉलीवुड सितारें पहुंचे, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपनी बहन विजेता बसु की वेडिंग एन्जॉय करती दिखीं। हाल ही में विजेता बसु ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाईं। कमाल की बात है कि उनके पति का नाम भी करन यानी करन तलरेजा है। 

PunjabKesari

दोनों ने पहले सादगी भरे तरीके से कोर्ट मैरिज की। फिर एक रॉयल रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें बिपाशा बसु अपने पति करन ग्रोवर के साथ मस्ती करती नजर आईं।

PunjabKesari

रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

रेड ब्राइडल लहंगे में दिखीं विजेता बसु 

रिसेप्शन पार्टी में विजेता ने रेड कलर का ब्राइडल लहंगा पहना। रिसेप्शन के लिए भी वो पूरी तरह दूल्हन की तरह पारंपरिक तरीके से सजी हुई थीं। वहीं उनके पति व्हाइट शेरवानी में नजर आए। दोनों ने गले में जयमाला पहने नजर आए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बहन की रिसेप्शन में बिपाशा ने बटौरीं लाइमलाइट

रिसेप्शन में बिपाशा बसु लग्जरी फैशन ब्रांड Dolly J studio के पिच कलर के हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने Falguni Mehta की ज्वेलरी कलैक्शन से लिया चौकर नेकलेस व मांग-टीका कैरी किया। उन्होंने टाइट बन के साथ फ्लॉवर हेयर एक्सेसरीज कैरी कर अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया। ओवर ऑल लुक में बिपाशा काफी स्टनिंग लग रही थी जिसमें वह पार्टी की सारी लाइमलाइट बटौर ले गई। 

PunjabKesari

बिपाशा ने बहन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी छोटी गुड़िया शादी के लिए तैयार होती हुई।' बिपाशा ने विजेता की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बसु फैमिली ने आलीशान शादी की जगह सादगी से शादी करने का फैसला लिया था जिस वजह से इस शादी में किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मौजूदगी नहीं थीं। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad