21 OCTMONDAY2019 5:21:23 AM
Nari

फ्लिपकार्ट के बिन्नी बंसल ने मसाबा ब्रांड में किए $ 1M निवेश

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 10 Jul, 2019 12:01 PM
फ्लिपकार्ट के बिन्नी बंसल ने मसाबा ब्रांड में किए $ 1M निवेश

फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक बिन्नी बंसल ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के डिजाइनिंग हाउस में एक मिलियन डॉलर निवेश किए हैं।  बिन्नी बंसल के साथ इसमें पर्पल स्टाइल लैब्स, अपूर्वा सलारपुरिया और पटनी ग्रुप से अपूर्व पाटनी ने भी भागीदारी की हैं। फंड्स के लेनदेन की सारी सुविधा आशिका कैपिटल की ओर से की जाती हैं। 

ब्रांड के लिए की साझेदारी 

हाउस ऑफ मसाबा की क्रिएटिव डायरेक्टर और फाउंडर मसाबा गुप्ता ने कहा कि '10 साल तक फैशन के व्यवसाय में रहने के बाद, यह संस्थागत निवेशकों को लाने का सही समय था। मेरा मानना ​​है कि ब्रांड में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपार संभावनाएं हैं। यह विचार उन उद्यमियों के साथ साझेदारी करने का था जिन्होंने देश में कारोबार को सफलतापूर्वक बढ़ाया है।'

PunjabKesari

वेडिंग और रिसॉर्ट वियर के है फेमस 

'हाउस ऑफ मसाबा' अपने वेडिंग और रिसॉर्ट वियर के लिए फेमस हैं। इस समय भारत के साथ अन्य 11 जगहों पर इनका ब्रांड आउटलेट हैं। वहीं लेबल का दुबई, यूके व यूएस में खुदरा फुटप्रिंट हैं। इसी के साथ टाइटन, प्यूमा, फामा डि विल्स, आम्रपाली, ओप्पो, चंदन जैसे फैशन हाउस के साथ काम कर चुकी हैं। 

मसाबा ब्रांड में निवेश करने पर बिन्नी बंसल ने कहा कि 'मसाबा अपने अद्वितीय डिजाइनों द्वारा समर्थित एक महान ब्रांड बनाने में सक्षम रही हैं। वह ऐसा करने वाली सबसे कम उम्र की डिजाइनरों में से एक है।'

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए डिजाइन करती है ड्रेस 

मसाबा गुप्ता फेसम एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा के डिजाइन किए ड्रेसेस करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, स्वरा भास्कर के साथ अन्य कई बॉलीवुड एक्ट्रेस पहनती हैं। मसाबा फोर्ब्स इंडिया के 30 अंडर 30 लिस्ट, आउटलुक बिजनेस पॉवर लिस्ट - वुमन ऑफ वर्थ, फॉर्च्यून 40 के तहत 40 का हिस्सा रहा चुकी है।

PunjabKesari


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News