19 SEPTHURSDAY2019 8:51:58 AM
Nari

हार्ड वर्कआउट है Vaani Kapoor की बिकनी बॉडी का राज, जानिए पूरा वर्कआउट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Aug, 2019 11:15 AM
हार्ड वर्कआउट है Vaani Kapoor की बिकनी बॉडी का राज, जानिए पूरा वर्कआउट

बॉलीवुड की टेलिंटिड एक्ट्रेस वाणी कपूर आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ लोग वाणी की फिटनेस के भी काफी दीवाने हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' के टीजर में भी वाणी अपनी परफेक्ट बिकनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। बता दें कि इसके लिए वाणी ने कई महीनों तक कड़ी मेहनत की, जिसके सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने उनकी मदद की।

PunjabKesari

चलिए आज हम वाणी के जन्मदिन के हम आपको बताते हैं उनके कुछ सीक्रेट्स फिटनेस टिप्स, जिससे मदद से आप भी उनकी तरह परफेक्ट बिकनी बॉडी पा सकती हैं।

वर्कआउट के प्रति डेडिकेटिड

वाणी की फिटनेस ट्रेनर यासमीन का कहना है कि वो वर्कआउट के प्रति बहुत ही डेडिकेटिड हैं। वाणी ने 10 हफ्ते लगातार, हर दिन पूरी डेडिकेशन और कमिटमेंट के साथ स्ट्रिक्ट वर्कआउट किया, जिसकी बाद उन्हें ऐसी परफेक्ट बिकनी फिगर मिली।

PunjabKesari

20-20-20 का प्लान बनाकर वर्कआउट

बात अगर उनके वर्कआउट शेड्यूल की करें तो उन्होंने पिलाटे (Pilates) व कार्डियो एक्सरसाइज की मदद ली। इतना ही नहीं, उन्होंने पिलाटे में भी अलग-अलग तरह की सर्किट ट्रेनिंग और फंक्शनल ट्रेनिंग ली, जिसका 20-20-20 का प्लान बनाया गया था। इसमें उन्हें 20 मिनट पैरों की एक्सरसाइज, 20 मिनट एब्डॉमिनल (Abdominal यानि पेट की एक्सरसाइज) और 20 मिनट अपर बॉडी की एक्सरसाइज थी।

 

PunjabKesari

बॉडी पार्ट और फंक्शनल ट्रेनिंग

परपेक्ट फिगर पाने के लिए उन्होंने हैवी वेट ट्रेनिंग के अलावा बॉडी पार्ट और फंक्शनल ट्रेनिंग भी की। इसके अलावा पॉवर पिलाटे, मेडिसिन बॉल, स्विज बॉल, ट्रेडमिल, ट्रेड क्लाइंबर भी उनकी फिटनेस रूटीन का हिस्सा थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Warming up for the week ahead! 😜 #MondayMotivation

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on May 27, 2019 at 2:32am PDT

हर दिन का अलग वर्कआउट

उनकी फिटनेस ट्रेनर का कहना है, 'वाणी हर दिन अलग वर्कआउट करती थी क्योंकि हम नहीं चाहती थे कि शरीर को पहले से पता हो कि वो आज क्या करने वाली हैं। मैं उनका वर्कआउट चेंज करती रही, जिसने उनकी बॉडी के लिए सही काम किया।'

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News