19 APRFRIDAY2024 2:27:28 AM
Nari

BB13: अरहान की खुली पोल, पहले लड़कियों को करते है इम्प्रेस, फिर उन्हीं के पैसों पर ऐश

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Nov, 2019 02:55 PM
BB13: अरहान की खुली पोल, पहले लड़कियों को करते है इम्प्रेस, फिर उन्हीं के पैसों पर ऐश

‘बिग बॉस 13’ में जब से अरहान खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है उसके बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से अरहान और रश्मि देसाई के बीच एक अलग सी बन्डिंग देखी जा रही है और बात तो जगज़ाहिर है कि दोनों शो में आने से पहले ही एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं। मगर तीखे तेवरों वाले अरहान खान पर एक्ट्रेस अमृता दनाओने ने ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिन्हें सुनकर शायद आप भी चौंक जाएंगे।

punjab kesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए अमृता कहती हैं कि अरहान खान ने शो में अपना गलत नाम बताया है क्योंकि उनका असली नाम मजहर शेख है। वे अपनी असली पहचान छुपा रहे हैं। इसके अलावा अमृता ने अरहान खान के ऊपर झूठ बोलने के साथ धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। अमृता का कहना है कि वे और अरहान 5 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद उन्होंने अरहान को अपने घर से बाहर निकाल दिया जिसकी वजह भी चौंका देने वाली है।अमृता का कहना है कि 2 साल पहले अरहान ने उनसे एक लाख रुपए लिए थे जो उन्होंने अब तक वापस नहीं किए। उस दौरान वे ‘बढ़ो बहू’ सीरीयल में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। अरहान एक चीटर हैं। वे लड़कियों को इंप्रेस करते हैं। उनके साथ रहते हैं और उनके पैसों पर एंजॉय करते हैं। रश्मि देसाई भी अरहान के जाल में फंस गई हैं जिसका अमृता का काफी अफसोस है।

punjab kesari

इसी के साथ अमृता ने अरहान से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि वे और अरहान एक पार्टी में मिले थे। 6 दिन तक बातचीत होने के बाद अरहान ने उनसे साथ रहने की बात की। इजाजत देने के बाद अरहान और अमृता करीब साढ़े 4 साल तक साथ रहे। इस दौरान अरहान के पास कोई काम नहीं था। अमृता का कहना है कि हम एक-दूसरे के लिए सीरियस थे। मैं उसके पैरेंट्स से भी मिली। हम शादी भी करने वाले थे। मैंने उसके लिए अपनी फैमिली तक छोड़ दी और उसके साथ शिफ्ट हो गई लेकिन उसने कोई जिम्मेदारी नहीं निभाई। मगर अमृता ने उन्हें इमोशनली, फाइनेंशियली और फिजीकली सपोर्ट किया, मगर जब अरहान उनपर पूरी तरह से डिपेंड हो गए तो अमृता इन सभी चीजों से थकने लगीं। दोनों के बीच काम को लेकर लड़ाई हुई और अमृता ने उन्हें थप्पड़ मारकर धक्का दिया और उन्हें घर से निकलने के लिए कहा। उसके बाद से दोनों अलग है।

punjab kesari

अब अमृता दनाओने की इन सभी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वो और अरहान ही जानें लेकिन बता दें कि अरहान के शो में आने से पहले ये खबरें आई थीं कि रश्मि और वो एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन शो में एंट्री करने के दौरान अरहान ने कहा था कि वोये खास दोस्ती घर के बाहर रखना चाहते हैं। उन्होंने रश्मि को सलाह भी दी है कि हमारे बीच जो भी है वो हम बाहर देखेंगे लेकिन यहां हम दोस्त हैं। आपको रश्मि और अरहान की दोस्ती कैसी लगती है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News