27 JUNTHURSDAY2019 4:09:51 PM
Nari

उधार के पैसे से दिए ऑडिशन, 2 बहनों के इकलौते भाई हैं बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट दीपक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Jan, 2019 09:31 AM
उधार के पैसे से दिए ऑडिशन, 2 बहनों के इकलौते भाई हैं बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट दीपक

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर के छोटे से गांव आथर है। 24 वर्षीय दीपक की दो बहने हैं दीपिका और ज्योति। दीपक के पिता पंकज किसान है वहीं मां मीरा स्वास्थ्य विभाग में काम किया करती थीं।

फिनाले में दीपक ने 20 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए। ऐसा दीपक ने अपने घर को हालात को देखते हुए किया। एक इंटरव्यू में दीपक ने बताया कि वह इन पैसों से अपनी बहन की शादी करेंगे। 

ऑडिशन के लिए उधार लिए पैसे 

शो के फिनाले में दीपक के पिता ने कहा कि उन्होंने 3 हजार रुपए उधार लेकर दीपक को दिल्ली ऑडिशन के लिए भेजा था। आज दीपक इतना पॉपुलर हो गया है कि उन्हें  मुजफ्फरपुर के कलेक्टर और बड़े अफसर तक मुझे जानते हैं। दीपक ने पिता ने  कहा, अगर हर गांव में दीपक जैसा पांच लड़का भी हो तो पूरे देश की हालत बदल जाएगी।
PunjabKesari, Deepak thakur image, दीपक ठाकुर  इमेज

2017 में बिहार में आई बाढ़ की वजह से दीपक के परिवार को काफी नुकसान हुआ। उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ा और फिर वह किराए के मकान में रहने लगे। 

दीपक ने एलएन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट से BBA किया। परिवार की हालात देखते हुए उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और बाद में म्यूजिक में फोकस करने लगे। बता दें कि दीपक ने डॉक्टर संजय कुमार संजू से म्यूजिक सीखा है।

एक फोन कॉल ने बदल दी किस्मत 

दीपक ने कहा कि फेमस डायरेक्ट अनुराग के एक फोन कॉल से  उनकी किस्मत बदल गई।
PunjabKesari, Deepak thakur image, दीपक ठाकुर  इमेज
अनुराग ने उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर में गाने का मौका दिया। इस बिग ब्रेक के बाद भी 7 साल तक दीपक बेरोजगार रहे।


 

Related News

From The Web

ad