22 FEBFRIDAY2019 6:31:02 AM
Nari

सपना चौधरी ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, फॉलो करती हैं खास डाइट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Jan, 2019 12:33 PM
सपना चौधरी ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, फॉलो करती हैं खास डाइट

बिग बॉस सीजन 11 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर हुईं सपना चौधरी अपने मेकओवर को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनका लुक काफी बदल गया है, जिसके पीछे की वजह उनका वजन कम होना है। वजन कम करने के लिए उन्होंने ना सिर्फ वर्कआउट किया बल्कि सही डाइट को भी फॉलो किया। चलिए आज हम आपको सपना के कुछ फिटनेस सीक्रेट्स बताते हैं, जिससे आप भी अपना वजन कम कर सकते हैं।

 

सलमान ने दी थी वजन घटाने की सलाह

बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को टीवी व बॉलीवुड फिल्मों में परफॉर्म करने का मौका मिला। मगर उनके बढ़े वजन को लेकर फैंस खुश नहीं थे। यहां तक कि शो के दौरान सलमान खान ने भी उन्हें वजन कम करने के सलाह दे डाली थी।

 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद  शुरु किया वर्कआउट

बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही सपना ने अपने बढ़े हुए वजन को कम करना शुरू किया। उन्होंने जिम में पसीना बहा कर अपने आप को एक दम फिट कर लिया और इसका रिजल्ट आज आपके सामने है।

PunjabKesari, Sapna Choudhary Image, Sapna Choudhary Fitness Secret Image

सपना चौधरी का फिटनेस सीक्रेट

बॉयल्ड चिकन है डाइट का हिस्सा

उन्होंने बताया कि उनकी डाइट पूरी तरह से बदल चुकी है। फिट रहने के लिए अब वह बॉयल्ड चिकन, पनीर, हरी सब्जियां, फल और सलाद का सेवन करती हैं। वह जंक फूड्स को भी पूरी तरह अवॉइड करती हैं।

PunjabKesari, Sapna Choudhary Image, Sapna Choudhary Fitness Secret Image

ठंडे पानी को किया आउट

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सपना ने बताया कि अपने डाइट में बदलाव करते हुए उन्होंने ठंडे पानी से दूरी बना ली है। अब वह दिनभर में सिर्फ 7-8 लीटर गर्म पानी व खूब सारा नींबू पानी पीती हैं।

 

रोजाना जाती हैं जिम

खुद को फिट रखने के लिए सपना रोजाना जिम जाकर कड़ी मेहनत करती हैं। जिम में पसीना बहाकर उन्होंने कुछ ही समय में खुद को फिट कर लिया है। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह जिम में नजर आ रही थी।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad