22 SEPSUNDAY2019 5:45:13 PM
Nari

KBC 11 में एक मां की दर्द भरी कहानी सुन कर इमोशनल हुए Big B

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 03 Sep, 2019 03:41 PM
KBC 11 में एक मां की दर्द भरी कहानी सुन कर इमोशनल हुए Big B

कौन बनेगा करोड़पति 11 के सीजन में  हर हफ्ते ऐसे लोग आते है जिनके जीवन की कहानी हर किसी को प्रेरित करती हैं। सीजन के 3 हफ्ते में भी ऐसी महिला हॉट सीट पर आएगीं जिनकी कहानी सुन कर बिग बी खुद इमोशनल हो गए थे। यह कहानी एक ऐसी मां की है जिसने पहले तो अपने बेटे के जन्म पर भगवान को खूब कोसा लेकिन आज उसी के जीवन के लिए संघर्षों का सामना कर रही हैं। आज वह न केवल उसका बेटा है बल्कि उसके जीवन में गुरु की भूमिका भी अदा कर रहा हैं।

PunjabKesari, Nari

केबीसी 11 के सीजन का वीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया हैं। जिसमें जयपुर के मुरादाबाद की रहने वाली अर्पिता अपने स्ट्रगल के बारे में बताती हैं। अर्पिता ने कहा, मैं आज जो भी हूं, यहां हॉट सीट पर हूं ये सब मेरे गुरू, मेरे बेटे की वजह से है, लेकिन जब मेरा बेटा हुआ था तब मुझे लगा था ये क्या हो गया। मैंने तो ये नहीं मांगा था। मुझे भगवान पर, अपने आप पर, समाज पर गुस्सा आता था। बस एक सवाल था कि मेरे साथ ही क्यों हुआ ये।

PunjabKesari, Nari

बेटे को है नइलाज बीमारी 

अर्पिता की बात सुन कर जब  बिग बी ने उससे इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका बेटा जन्म से ही नॉर्मल नही हैं। उनका बेटा दिव्यांग हैं। उसकी बीमारी का इलाज नही हैं। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी भी बहुत कम समय की है, मेडिकल साइंस के अनुसार वह ज्यादा से ज्यादा 20 साल तक ही जीवन रह सकता हैं लेकिन उन्होंने हार नही मानी, वह अपने बेटे के लिए लगातार लड़ रही हैं।

PunjabKesari,Nari

इमोशनल हुए बिग बी

अर्पिता की बात सुनकर बिग बी काफी इमोशनल हो गए थे, उन्होंने कहा कि जब एक मां संतान की बेहतरी के लिए जिद पर अड़ जाती है तो वह भगवान से भी लड़ जाती हैं। उन्होंने कहा कि 'मकसद सच्‍चाई है तो सीना ठोक के यही कहो, झुकना होगा दुनिया तुमको, विश्‍वास में अपने खड़े रहो...अड़े रहो।"
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News