19 JANTUESDAY2021 1:00:23 PM
Nari

कपिल के शो से आउट हुई भारती ! मेकर्स बोले, 'ये फैमिली शो है विवादित लोगों का यहां काम नहीं'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Nov, 2020 05:19 PM
कपिल के शो से आउट हुई भारती ! मेकर्स बोले, 'ये फैमिली शो है विवादित लोगों का यहां काम नहीं'

ड्रग केस में फंसे काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें अभी भी खत्म नहीं हुई है। ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद भारती सिंह की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। उनके काम पर इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' से भारती को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। चैनल ने ये फैसला भारती का ड्रग केस में नाम आने के बाद लिया है। 

PunjabKesari

'द कपिल शर्मा शो' से भारती हुई बाहर

एक वेबसाइट ने दावा किया है कि चैनल अब यह नहीं चाहता कि भारती 'द कपिल शर्मा शो' में काम करे। चैनल इस शो में अच्छी इमेज वाले काॅमेजडियन्स को जगह देना चाहता है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि मेकर्स का मानना है कि ये शो एक फैमिली शो है। पूरा परिवार साथ बैठकर कपिल शर्मा शो देखता है। ऐसे में किसी विवादित सदस्य कों इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता। 

PunjabKesari

कपिल ने की चैनल से बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने सोनी टीवी से भारती को नहीं हटाए जाने की बात भी की थी। वह नहीं चाहते कि भारती को शो से निकाला जाए। आपको बता दें एक समय में भारती ने इस शो में जान डाली थी। जब कपिल शर्मा मुसीबत में थे तब भारती ही उनकी मदद के लिए आगे आई थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था और 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि उसके बाद कोर्ट ने उनके द्वारा दायर की गई जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। भारती और हर्ष की गिरफ्तारी के बाद बहुत से सेलेब्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। जॉनी लिवर से लेकर शेखर सुमन तक ने दोनों की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Related News