21 OCTMONDAY2019 5:54:09 PM
Nari

भारती-हर्ष अपने बच्चे का नाम रखेंगे विकास, खुद बताई वजह

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Mar, 2019 09:26 AM
भारती-हर्ष अपने बच्चे का नाम रखेंगे विकास, खुद बताई वजह

कॉमेडियन भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया के साथ 2017 में शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों ने अभी तक फैमिली प्लानिंग नहीं की लेकिन अपने बच्चे का नाम तय कर लिया है जी हां, भारती और हर्ष अपने होने वाले बच्चे का नाम विकास रख सकते है।

बच्चे का नाम विकास रख सकते है भारती और हर्ष 

दरअसल, अपने नए शो की शूटिंग के दौरान हर्ष लिंबाचिया को एक चैलेंज दिया गया था लेकिन वह उसे पूरा नहीं कर पाए। जिसके बाद हर्ष को सजा के तौर पर अपनी बाजू पर ‘आई लव यू विकास’ नाम का एक टैटू बनवाना था। हर्ष के बाजू पर हमेशा के लिए टैटू बन जाने के कारण इस कपल ने इसका हल खोज लिया। मीडिया से बात करते हुए भारती ने कहा,  ”अब टैटू बन चुका है और यह हमेशा हर्ष के साथ रहने वाला है। हम अपने बच्चे का नाम विकास रख सकते हैं।” 

विकास गुप्ता ने किया ट्वीट 

हर्ष के टैटू को लेकर विकास गुप्ता ने भी ट्वीट किया और लिखा- ‘नेशनल टेलीविजन पर हर्ष ने टैटू बनवाया।’

 

बता दें कि भारती और हर्ष ‘खतरा खतरा खतरा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस शो में भारती और हर्ष के अलावा विकास गुप्ता, आदित्य नारायण और जैसमीन भासीन भी हैं। हर एपिसोड में एक कंटेस्टेंट चैलेंजर की भूमिका अदा करेगा, जो अन्य कंटेस्टेंट्स को अनोखे टास्क देगा। सभी कंटेस्टेंट को अपना चैलेंज पूरा करना जरुरी होगा।जो भी सदस्य अपना टास्क पूरा नहीं कर पाएगा उसे सजा के पात्र के रूप में चुना जाएगा। 

Related News