23 APRTUESDAY2024 1:25:13 PM
Nari

Weekly Fashion: आलिया ने लूटी लाइमलाइट तो अदा-मौनी का स्टाइल रहा फेल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Feb, 2019 01:06 PM

हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम दीवाज के लेटेस्ट फैशन की एक झलक आपको दिखाएंगे और साथ में यह भी बताएंगे कि किसका फैशन हॉट ट्रैंड में रहा और कौन बना अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल का शिकार। चलिए सबसे पहले बात करते हैं बी-टाऊन की गॉर्जियस ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन की जो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के हैवी इम्ब्रायडरी रैड ट्रडीशनल सूट में बेहद खूबसूरत लगीं। 

PunjabKesari

इसी के साथ उन्होंने ब्राइड रैड लिपस्टिक लगाई जो उन्हें खूब अट्रैक्शन देती है लेकिन हमारी फैशन एक्सपेरीमेंटल गर्ल अदा शर्मा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं। 

PunjabKesari

दरअसल एक अवार्ड शो में वह न्यूजपेपर प्रिंटेड गाऊन में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने विंग्ड आईलाइनर लगाया था... लगता है  लोगों को उनका यह फैशन रास नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। 

PunjabKesari

दीपिका भी दो अवार्ड शो अटैंड करने पहुंची उनके दोनों ही लुक हिट रहें। एक में उन्होंने साड़ी पहनीं थी जबकि दूसरे में सेक्सी ब्लैक गाऊन। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आलिया हाल ही में अपनी फ्रैंड की शादी अटैंड करने दिल्ली गईं थी जहां उ्नहोंने एक से बढ़ एक ट्रडीशनल ड्रेस पहनी।

PunjabKesari

फैंस को उनकी हर ड्रेस पसंद आईं। अनीता डोंगरे का यैलो-स्काई लहंगा हो या सी ग्रीन चूड़ीदार सूट। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लेकिन वह रॉयल ब्लू लहंगा स्टाइल साड़ी में स्टनिंग दिखीं। हर बार इंडो-वेस्टर्न आऊटफिट में सपॉट होने वाली शिल्पा पंजाबी अंदाज में सबका दिल जीत गईं उन्होंने शरारा सूट के साथ साइड परांदा पोनी की थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

चलिए, अब बात करते मौनी रॉय की जो वैसे तो अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं और हिट भी रहती हैं लेकिन इस बार वह शिल्पा जैसी साड़ी पहन कर ट्रोल हो गईं।

PunjabKesari

हालांकि उनका फैशन इतना जादू भी नहीं चला पाया। लोगों ने उन्हें शिल्पा को कॉपी करने जैसे कमेंट दिए।

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके अलावा राधिका आप्टे, विद्या बालन की इंडो-वेस्टर्न लुक भी लोगों को कुछ खास नहीं लगीं लेकिन अदिति हर बार की तरह अपने रॉयल अंदाज से लोगों का दिल जीत कर ले गईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

वाणी की फ्रील स्टाइल साड़ी भी हिट रही लेकिन मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर अपने फैशन स्टाइल से लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News