24 APRWEDNESDAY2024 1:50:14 AM
Nari

इंस्टाग्राम पर हैं ये 9 बेस्ट ज्वेलरी स्टोर, घर बैठे खरीदें अपने मनपसंद ईयररिंग्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jul, 2019 02:03 PM
इंस्टाग्राम पर हैं ये 9 बेस्ट ज्वेलरी स्टोर, घर बैठे खरीदें अपने मनपसंद ईयररिंग्स

जब बात मेहंदी जैसे फंक्शन में खुद को फैशनेबल दिखाने की आती है तो उसमें ड्रैसेज के साथ-साथ एक्सेसरीज की भी खास भूमिका होती है। ज्वेलरी में सबसे अहम रोल निभाते है ईयररिंग्स। फिर चाहे बड़े-बड़े रंग-बिरंगे झुमके हो या फिर टैस्सल ईयररिंग्स...! मगर शादी के फंक्शन के लिए ईयररिंग्स सिलेक्शन को लेकर लड़कियां काफी चूजी हो जाती है, जिनकी शॉपिंग के लिए उन्हें टाइम भी काफी चाहिए होता हैं। 

 

बात टाइम शोटेज की हो तो टेंशन और भी बढ़ जाती है। ऐसे में ऑप्शन केवल ऑनलाइन शॉपिंग की रह जाती है, जहां पर अपने मनपसंद के ईयररिंग्स डिजाइन्स आसानी से चूज कर सकती हैं और घर बैठे इन्हें ऑडर कर सकती हैं। दुल्हनों व महिलाओं की इसी दुविधा को ध्यान में रखते हुए आजकल वाटसएप, इंस्टाग्राम शॉप खूब पॉपुलर हो रही हैं। अगर आप भी घर बैठे अपने लिए डिजाइनर ईयररिंग्स खरीदना चाहती है तो आज हम आपको कुछ बेस्ट इंस्टाग्राम शॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी मदद करेंगे। 

 

@zevar_geeta 

क्या आप ट्रेडीशनल मेहंदी लुक चाहती है तो Zevar by Geeta की इंस्टाग्राम शॉप आपकी काफी मदद करेगी। यहां आपको ट्रेडीशनल ही नहीं, क्लासी ईयररिंग्स पीसेज में भी काफी वैरायिटीज मिलेगी जो आपको रॉयल चार्म देगी।   

PunjabKesari

@shillpapuriidesignerjewellery

इस ब्रांड की ईयररिंग्ल में आपको बिल्कुल यूनिक व मॉडर्न टच देखने को मिलेगा। ये ज्वेलरी पीसेज आपके मेहंदी लुक को नेचर के काफी करीब ले जाएंगे क्योंकि इनकी एक्सेसरीज में ऑफ बीट एलिमेंट जैसे बटरफ्लाई, पिकॉक डिजाइन्स बने होते है। 

PunjabKesari

@kakunsilverjewellery

यह ब्रांड पहले से रियल ब्राइड्स में पॉपुलर हैं। अगर आप अपनी मेहंदी ज्वेलरी में सिल्वर ट्विस्ट चाहती हैं तो यहां से खरीददारी कर सकती हैं क्योंकि यह ब्रांड 92.5 सिल्वर में डील करता है। इनके ज्वेलरी पीसेज आपकी मेहंदी लुक को खूबसूरत दिखाने में मदद करेंगे। 

PunjabKesari

@mortantra

यदि आपको पेस्टल ज्वैलरी या कुछ डिफरैंट चाहिए तो Mortantra बेस्ट शॉपिंग करना बेस्ट रहेगा। इस ब्रांड की ज्वेलरी आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी। Millennial brides के लिए इस ब्रांड का ज्वेलरी बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

@rianajewellery

अगर स्लिक और लाइटवेट ज्वेलरी ढूंढ रही है तो इस ब्रांड से मेहंदी ज्वेलरी की खरीददारी कर सकती हैं। इस ब्रांड के ज्वेलरी पीसेज आपको कंफर्टेबल महसूस करवाएं और आपको स्टनिंग लुक भी देंगे। 

PunjabKesari

@nakhrewaali

कुछ विचित्र और आउट-ऑफ-द-बॉक्स चाहती है तो ब्रांड Nakhrewaali से आइडिया ले सकती हैं। यहां से आपको ईयररिंग्स की कई खूबसूरत डिजाइन्स आसानी से मिल जाएगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

@thekookooshop

अगर आप अपनी मेहंदी सेरेमनी के वक्त अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती है तो KooKoo Shop से ईयररिंग्स की डिजाइन्स चूज कर सकती हैं। यहां आपको कई यूनिक व फन स्टाइल ईयररि्ंग्स डिजाइन्स मिल जाएंगी जिनकी खरीददारी आप अपनी पसंद के हिसाब से कर सकती हैं। 

PunjabKesari

@tjoritreasures

अगर आप गोल्ड के बजाएं सिल्वर ज्वेलरी ट्राई करना चाहती हैं तो इस ब्रांड की oxidised silver jewellery से आइडिया ले सकती हैं। इस ब्रांड की ईयररिंग्स कलेक्शन में आपको एंटीक और विटेंज दोनों तरह के डिजाइन्स आसानी से मिल जाएंगे।

PunjabKesari  

@baublelove

सिल्वर ज्वेलरी के यूनिक व एंटीक ईयररिंग्स पीसेज आपको यहां से भी मिल जाएंगे जो आपकी मेहंदी लुक को फुल ग्रेस देंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari
 

Related News