27 JUNTHURSDAY2019 3:44:09 PM
Nari

नए साल का जश्न मनाने के लिए बेस्ट हैं ये जगहें

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 28 Dec, 2018 01:51 PM
नए साल का जश्न मनाने के लिए बेस्ट हैं ये जगहें

इस साल का आखिरी हफ्ता खत्म होने वाला है और बच्चों की छुट्टियां भी चल रही हैं। लोग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अभी से तैयारियां करने लगे हैं। आप भी परिवार के साथ शहर से कहीं दूर जाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए अच्छी जगह का चुनाव करना बहुत जरूरी है तो आइए जानते हैं इंडिया की कुछ बेस्ट जगहें जहां आप फैमिली के साथ नए साल की अच्छी शुरूआत कर सकते हैं। 

 

गोवा

किसी भी सेलिब्रेशन के लिए गोवा को सबसे अच्छी जगह माना जाता है। वहां पर हर उम्र के लोग खूब मस्ती करते हैं। नवविवाहित, बच्चे, युवा, कपल्स हर किसी के लिए यह जगह बेस्ट है। गोवा में कार्नीवल भी मनाया जाता है, जिसमें शामिल होने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते हैं। 

PunjabKesari, Goa

पॉन्डिचेरी

अपने पार्टनर के साथ नए साल का जशन मनाना चाहते हैं तो इसके लिए पॉन्डिचेरी अच्छी जगह है। समुद्र के किनारे की खूबसूरत जगह पर एक साथ बिताए पल उम्र भर के लिए आपकी यादों को तरोताजा रखेंगे। 

PunjabKesari, pondicherry

गोकर्णा

कर्नाटका की कुदरती खूबसूरती हर किसी का मन मोह लेती है। इसके सुकून देने वाले नजारे बहुत आकर्षक हैं। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताना चाहते हैं तो गोकर्णा बहुत अच्छी जगह है। 

PunjabKesari, gokarna

अंडमान निकोबार

भारत में खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। अंडमान निकोबार देश ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों की भी पसंदीदा जगह है। परिवार के साथ मौज-मस्ती और सुकून के पल बिताना चाहते हैं तो इस बार नए साल की शुरुआत आप अंडमान निकोबार में कर सकते हैं। 

PunjabKesari, Andaman Nikobaar

लक्षदीप

किसी आइलैंड पर घूमने का मन है तो इसके लिए लक्षदीप से अच्छी कोई और जगह नहीं हो सकती। दुनिया भर से लोग यहां छुट्टियों में मस्ती करने के लिए आते हैं। न्यू ईयर पर इस जगह की खूबसूरती देखने लायक होती है। 

PunjabKesari, Lakshadweep

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad