25 APRTHURSDAY2024 10:28:45 PM
Nari

Lohri Spl: फेस्टिव पर दीवाज की 12 ड्रेसेज करें कॉपी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jan, 2019 12:50 PM
Lohri Spl: फेस्टिव पर दीवाज की 12 ड्रेसेज करें कॉपी

साल 2019 का पहला त्योहार लोहड़ी आने ही वाला है। पंजाब के इस फेमस फेस्टिव पर कई प्रोग्राम- पार्टीज आर्गनाइज की जाती हैं। कपल्स और न्यू बॉर्न बेबी वाले घर में तो इस त्योहार की खास रौनक देखने को मिलती है। बहुत सारी सोसायिटीज व क्लब्स भी लोहड़ी फंक्शन आर्गनाइज करती हैं। इस ट्रडीशनल फंक्शन में लोग आऊटफिट सिलेक्शन भी ट्रडीशनल में करना पसंद करते हैं, खासकर लड़कियां। ट्रडीशनल पंजाबी सूट सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल हमारा मॉडर्न यूथ ग्लैमर्स लुक के लिए बी-टाउन फैशन से इंस्पायर्ड है।

 

अगर आप भी फेस्टिव अटैंड करने वाली हैं और परफेक्ट ट्रडीशनल ड्रेस कोड चूज करना चाहती हैं तो चलिए आज हम बॉलीवुड की सुपर स्टाइलिश दीवाज की एथनिक व ट्रडीशनल ड्रेस कलैक्शन आपको दिखाते हैं, जिससे आपको फेस्टिव पार्टी के लिए ढेरों आइडियाज मिल जाएंगे।सिर्फ बी-टाऊन ही नहीं आप ट्रडीशनल ड्रेसेज के लिए पॉलीवुड दीवाज नीरु बाजवा, सोनम बाजवा आदि की ड्रेसिंग से आइडियाज ले सकती हैं। 

PunjabKesari
एथनिक सूट पहनने की सोच रही हैं तो पटियाला सूट के साथ हैवी फुलकारी या बनारसी दुपट्टा कैरी किया जा सकता है।  सूट में अनारकली, फ्लोर लेंथ सूट, शरारा प्लाजो व चुड़ीदार की सिलेक्शन भी की जा सकती हैं। अगर किसी खास ग्लैमर्स पार्टी का हिस्सा बनने जा रही हैं तो आप लंहगा व साड़ी में भी ड्रेस च्वांइस कर सकते हैं। 

PunjabKesari

ड्रेस चाहे कोई भी हो फुटवियर में पंजाबी जूती ही वियर करें। यह आपको एकदम परफेक्ट ट्रडीशनल गैटअप देगा। वहीं एक्सेसरीज में आप झुमका इयररिंग, चांद बाली व दीपिका पादुकोण जैसे ओवरसाइज ईयररिंग सिलेक्ट करें। याद रखें कि अगर आप हैवी सूट व इयररिंग पहन रही हैं तो नेक को खाली छोड़े। हैवी सूट के साथ ज्यादा हैवी ज्यूलरी आपको अनकंफर्टेबल रखेगी। खुद को स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल रखने के लिए लाइट वेट ज्यूलरी की सिलेक्शन करें।

शरारा स्टाइल लहंगे में सोनम

PunjabKesari

अनारकली के साथ फुलकारी दुपट्टा

PunjabKesari

येलो बनारसी प्रिंटेड शरारा के साथ हैवी पिंक दुपट्टा

PunjabKesari

फ्लोर लेंथ अनारकली सूट 

PunjabKesari

गोल्डन एंड ब्लेक लहंगा-चोली

PunjabKesari

प्लाजो के साथ कुर्ती

PunjabKesari

अनारकली के साथ ओवरसाइज्ड झूमके

PunjabKesari

ब्लेक एंड व्हाइट हैली वर्क शरारा सूट के साथ हैवी ज्वेलरी

PunjabKesari

जाह्नवी-खुशी कपूर की तरह लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी

PunjabKesari

करीना की तरह ट्राई करें गोट्टा वर्क शरारा

PunjabKesari

 

Related News