24 APRWEDNESDAY2024 2:58:49 AM
Nari

B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Jan, 2019 10:27 AM
B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज का वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक देखने को मिलें। आप भी इनके लेटेस्ट लुक्स से ढेरों आइडियाज ले सकते है। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप।

 

रेड ड्रेस में सोनाक्षी का हॉट अंदाज

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। 

PunjabKesari

फैंस को नही पसंद आया जाह्नवी-खुशी का लुक

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के शो में पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। यूजर्स ने दोनों की तस्वीरों पर नेगटिव कमेंट्स किए। किसी ने उन्हें plastic beauty तो किसी ने both ugly कहा। 

PunjabKesari

साड़ी में कंगना का स्टनिंग अंदाज 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म manikarnika को लेकर चर्चा में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्हें गोल्डन और ब्लैक नेट साड़ी में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने पंजाबी जूती वियर की थी। 

PunjabKesari

कृति का बेस्ट ट्रेडीशनल लुक 

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस कृति सेनन की। इस हफ्ते वह ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने EshaSethiThirani का पेस्टल आउटफिट वियर किया था आप भी पार्टी के लिए कृति के इस स्टाइल को फॉलो कर सकती है। 

PunjabKesari

सारा अली खान का मिक्स मैच लुक 

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को शॉर्ट में स्पॉट किया। सारा के फैन्स को उनकी यह ड्रेस पसंद नहीं आई लोगों ने कहा कि no match वहीं अन्य ने कहा, 'Looks like not feeling comfortable.'

PunjabKesari

PunjabKesari

दीपिका का कंफर्टेबल लुक 

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया। दीपिका का यह लुक comfortable के साथ स्टनिंग भी था। 

PunjabKesari

वेडिंग फंक्शन के लिए अदिति का लुक 

एक्ट्रेस अदिति रॉय हैदरी ने इस हफ्ते Houseofkotwara के ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आईं। कृति का यह आउटफिट वेडिंग फंक्शन के लिए परफैक्ट है। 

PunjabKesari

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News