25 APRTHURSDAY2024 7:43:54 AM
Nari

बिना कंघी किए शो में पहुंची करीना, वही जरीन के बाद पेट को लेकर ट्रोल हुई सोनम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Sep, 2019 01:17 PM
बिना कंघी किए शो में पहुंची करीना, वही जरीन के बाद पेट को लेकर ट्रोल हुई सोनम

फिल्म की प्रमोशन हो या फिर कैजुअल आउटफिट बॉलीवुड दीवाज आए दिन नए फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट होती हैं। अलग फैशन के चक्कर में कई बार इन दीवाज को ट्रोल भी होना पड़ता है। हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम आपको बेस्ट और worse ड्रेसेज के बारे में बताएंगे। चलिए जानते हैं इस हफ्ते किन दीवाज का फैशन हिट रहा और किसका फ्लॉप।

PunjabKesari

- सबसे पहले बात करते हैं जया बच्चन की। हाल में ही जया बच्चन अंबानी फंक्शन में दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट वियर किया। हमेशा ट्रोलिंग का शिकार होती जया का सिंपल ड्रेसिंग स्टाइल इस बार लोगों को खूब पसंद आया।

PunjabKesari

- बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर खान रियलिटी शो के दौरान डार्क कलर के वेस्टन आउटफिट में दिखाई दी। करीना के फैंस को उनकी ड्रेस का कलर अच्छा नहीं लगा। यही नहीं करीना को देखकर एेसा लग रहा था कि जैसे उन्होंने अपने बालों में कंघी ही ना की हो।

PunjabKesari

- आगे बात करते हैं कैटरीना कैफ की। एयरपोर्ट पर कैट को स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

- इस बार फिर कंगना ने साड़ी में सभी का दिल जीत लिया। एक इवेंट के दौरान कंगना को फ्लोरल साड़ी में देखा गया, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

- एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फिल्म The Zoya Factor की प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान उन्हें रेड कलर के आउटफिट में देखा गया। ड्रेस में सोनम का पेट काफी अजीब लग रहा था,जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

- एक्ट्रेस काजोल को ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में देखा गया। आप भी काजोल की तरह वेडिंग फंक्शन में सिंपल साड़ी ट्राई कर सकती है।

PunjabKesari

- सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्रेडीशनल वियर में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन लोगों को उनकी ड्रेस का कलर combination पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

- अंबानी फंक्शन में कृति सेनन सिल्वर कलर की साड़ी पहनकर पहुंची। सभी की निगाहें कृति पर ही टिकी थी।

Related News