19 APRFRIDAY2024 6:51:39 AM
Nari

Weekly Fashion: दीवाज हुई ट्रैडीशनल की क्रेजी, करिश्मा को फैंस ने कहा 'डरावनी'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Mar, 2019 10:51 AM
Weekly Fashion: दीवाज हुई ट्रैडीशनल की क्रेजी, करिश्मा को फैंस ने कहा 'डरावनी'

फैशन से जुड़े लेटेस्ट टिप्स के लिए हम हर हफ्ते बी-टाऊन की खूबसूरत हसीनाओं के स्टाइल स्टेटमेंट को दिखाते हैं और साथ ही में यह भी बताते हैं कि किसका फैशन हिट रहा और किसका फ्लॉप। वीकली फैशन से आप दीवाज की ड्रेस, एक्सेसरीज और स्टाइल स्टेटमेंट से ढेरों आइडियाज ले सकते हैं। हर बार की तरह इस बार भी आज हम आपको बताएंगे की किस दीवा का कौन सा लुक हिट रहा और कौन हो गई अपने फैशन से ट्रोल...

PunjabKesari

इस बार भी दीपिका अपनी आऊटफिट्स से लोगों को इंप्रेस कर गईं। पति रणवीर के साथ वह आरेंज ट्रेकसूट में स्पॉट हुई, जिसमें उनकी लुक बेहद कूल दिख रही थीं।

PunjabKesari

दूसरी तरफ, अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों को अट्रेक्ट करने वाली करिश्मा इस बार लुक्स को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल हाल ही में हुई लोट्स मेकअप इंडिया फैशन वीक में करिश्मा ने रैंप वॉक की जिसमें वह ब्लैक कलर की असम सिग्नेचर साड़ी में दिखीं। उनकी ड्रेस तो अच्छी थी लेकिन उनकी ज्यादा ही स्किनी बॉडी, लटके कानों पर पहने हैंवी एयररिंग लोगों को पसंद नहीं आए और उन्हें हॉरिबल लुक कह दिया। वहीं कुछ ने उन्हें ओल्ड कहा तो कइयों को उनका हेयरस्टाइल भी पसंद नहीं आया।  

PunjabKesari

करिश्मा की तरह रानी मुखर्जी भी फैशन में फेल हो गई। दरअसल, वह एक इवेंट में रॉ मैैंगो की खूबसूरत मैजंटा-आरेंज ट्रडीशनल साड़ी में नजर आईं लेकिन रानी को डार्क कलर सूट नहीं किया और उनका मेकअप भी काफी खराब दिखा, जिसे लेकर वह ट्रोल हो गईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

लोट्स फैशन वीक में दिया मिर्जा का लाइटवेट यैलो लहंगा और आमायरा दस्तूर का पेस्टल ग्रे लहंगा भी लड़कियों की पसंद बना।

PunjabKesari

अगर फ्रैंड की वेडिंग अटैंड करने का सोच रही हैं तो यह लहंगे बेस्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

वहीं, अगर आप कुछ ड्रामेटिक पहना चाहती हैं तो सोंदर्या शर्मा का रॉयल ब्लू लहंगा ट्राई कर सकती हैं इसके साथ उन्होंने डीप क्लीवेज वाला फ्रिल स्टाइल ब्लाऊज कैरी किया था जो बोल्ड स्टेटमेंट लड़कियों को पसंद आएगा। परिणीति भी यैलो फ्लोर लेंथ अनारकली ड्रेस, सोनाक्षी का रैड शरारा और रवीना की पेस्टल ड्रेस भी काफी पसंद की गई।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इस वीक हसीनाओं पर ट्रडीशनल का क्रेज देखने को मिला। इनकी ट्रडीशनल ड्रेसेज से आप भी ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News