25 APRTHURSDAY2024 5:17:37 AM
Nari

इस बार ट्रेडिशनल का छाया जादू मगर 'फैशन क्वीन' सोनम ही हुई फ्लॉप

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 15 Dec, 2019 01:13 PM
इस बार ट्रेडिशनल का छाया जादू मगर 'फैशन क्वीन' सोनम ही हुई फ्लॉप

पिछली बार की तरह इस हफ्ते फिर हम आपके लिए फैशन ट्रेंड की जानकारी लाए है। जैसा की आप जानते है कि यह पूरा हफ्ता पार्टीज और अवार्ड्स के बीच  ही गुजरा है। बॉलीवुड डीवाज अलग-अलग वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक में नजर आई है। टीवी हो या बड़े स्क्रीन की दीवा अपने फैशन सेंस के लिए  तारीफें ही बटोरती नजर आयी है। आइए आपको बताते है कि इस हफ्ते किसके लुक को कितने नंबर मिले है?

PunjabKesari

इस हफ्ते लोगों के मुंह पर एक ही नाम छाया है और वो है 'बॉलीवुड की बेगम' यानी 'करीना कपूर खान' का।

PunjabKesari

जी हां, सबसे पहले करीना पर्पल ड्रेस में नजर आई फिर उन्हें ग्रे ब्लेजर में स्पॉट किया गया और आखिरी लुक तो मानो सबको उनका एक बार और दीवाना कर गया हो । तीसरे लुक में करीना ने फ्लोरल साड़ी पहनी है जिसपर 'बेबो' लिखा हुआ है। फैशन के मामले में उनको पूरे नंबर मिले है।

PunjabKesari

वहीं अगला नंबर आता है काजोल का जो ब्लैक सूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

आजकल दबंग 3 की शूटिंग में सोनाक्षी सिन्हा का लुक तो मानो कहर ढा रहा है। उनका यह येलो अवतार कुछ ज्यादा ही तारीफें बटोर रहा है।

PunjabKesari

सानिया मिर्जा भी खूबसूरत अवतार में नजर आई।

PunjabKesari
वहीं फैशन क्वीन सोनम कपूर आहूजा इस बार अपनी ही बहन जान्हवी और रिया के सामने फीकी सी पड़ गई। उनके लुक को इतने ज्यादा नंबर नहीं मिले। 

PunjabKesari

मगर इवेंट की बात करें तो जान्हवी कपूर व्हाइट ड्रैस में किसी मुर्गी से कम नहीं लग रही थी। अपने इस लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा।  

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर भी साड़ी वाली गर्ल बन चुकी है। हर बार नए लुक में स्पॉट होना तो मानो उनकी आदत हो गई है। साड़ी के मामले उन्हें पूरे ही नंबर मिलेंगे।

PunjabKesari

अगर वेस्टर्न जादू की बात करें तो मलाइका और कियारा को अच्छे नंबर मिले है। जहां कियारा डेनिम ड्रेस का जादू फैला रही है वहीं मलाइका ने व्हाइट लेस वाली फ्रॉक में खूबसूरती की नई मिसाल खड़ी की है।

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई मगर वो थोड़ी ओवर लग रही थी।

PunjabKesari

उनका लुक लोगों को इतना पसंद नहीं आया।
 

Related News