25 APRTHURSDAY2024 7:36:08 AM
Nari

कियारा के वी-नेक ब्लाऊज का आया ट्रैंड, करीना का लाइटवेट लहंगा भी आया फैंस को पसंद

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Nov, 2019 12:43 PM
कियारा के वी-नेक ब्लाऊज का आया ट्रैंड, करीना का लाइटवेट लहंगा भी आया फैंस को पसंद

फैशन की दुनिया में क्या चल रहा है इसकी रिपोर्ट हम आपको हर हफ्ते देते हैं। दीवाज की कौन सी ड्रेस फैंस का दिल जीत गई और कौन सी फैंस को अजीब लगी, इसकी पूरी लिस्ट आपके साथ शेयर की जाती है लेकिन मजेदार बात तो यह है कि बॉलीवुड व टीवी के लेटेस्ट फैशन अपडेट से आप भी काफी आइडियाज ले सकती हैं। वेडिंग हो या कॉकटेल पार्टी आपको ढेरों आइडियाज मिल जाते हैं। तो चलिए शुरु करते हैं बेबो से जो वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों ही ड्रेसेज में स्टनिंग दिखती हैं।

PunjabKesari

जहां लोगों को करीना की बेकलेस शिमरी ड्रेस हॉट लगी वहीं उनका व्हाइट शियर लहंगा भी काफी पसंद आया।

PunjabKesari

लहंगे में आप कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो बेबो की तरह ही लाइटवेट लहंगा चूज करें।

PunjabKesari

दीवाली पार्टी में हर कोई ट्रडीशनल ड्रेस में स्टनिंग लग रहा था किसी ने लहंगा तो किसी ने साड़ी वियर की थी लेकिन लोगों की नजरें बिपाशा की पारंपरिक रैड साड़ी पर थी। वह एकदम भारतीय संस्कारी लुक में थी। रॉ मैंगो की साड़ी के साथ लोगों को उनकी ज्वैलरी व बिंदी भी पसंद आई।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर को लोग मां श्रीदेवी की कॉपी ही मानते हैं हाल ही में लोगों ने उन्हें व्हाइट साड़ी पहने देखा तो हर किसी ने यहीं कहा कि हू-ब-हू मां जैसी।

PunjabKesari

शिमर का फैशन फिर से आ गया है। वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों ही तरह की ड्रेसेज में इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। कृति खरबंदा ने ग्रीन शिमरी पेंटसूट वियर किया जिसके साथ उन्होंने क्रॉप टॉप भी मैचिंग पहना।

PunjabKesari

वैसे लहंगा तो कियारा का भी कुछ कम नहीं था। लाइटवेट आरेंज प्रिंटेड लंहगे के साथ उन्होंने शिमर डीप वी ब्लाऊज पहना जो काफी ट्रेंड में है।

PunjabKesari

सोनाक्षी का नेवी ब्लू लहंगा भी पसंद किया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

सारा अली खान किसी भी तरह के आऊटफिट में क्यूट अट्रेक्टिव लगती है। हाल ही में मम्मी अमृता के साथ वह जिम शार्ट्स में ही स्पॉट हुई लेकिन नो मेकअप लुक में भी वह काफी सुंदर लग रही थीं। अदिति राव हैदरी का ब्लैक लहंगा एक दम रॉयल था।

PunjabKesari
आपको किसकी ड्रेस संबसे ज्यादा पसंद आई हमें बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News