25 APRTHURSDAY2024 5:13:18 AM
Nari

Weekly Fashion: पैंट पहनना भूली देसी गर्ल प्रियंका तो बालों को लेकर ट्रोल हुई आलिया

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Sep, 2019 05:45 PM
Weekly Fashion: पैंट पहनना भूली देसी गर्ल प्रियंका तो बालों को लेकर ट्रोल हुई आलिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन नया ट्रेंड देखने को मिलता है। आए दिन दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखती है। कुछ एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कुछ ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज के बारे में बताते हैं।

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की। अनुष्का को व्हाइट कलर के अनारकली सूट में देखा गया। सिंपल सूट में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म Sky is pink को लेकर लाइमलाइट में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान वह वेस्टर्न व ट्रेडीशनल दोनों लुक में नजर आ रही है। हाल में ही प्रियंका डार्क कलर के ब्लेजर में दिखी। फैंस को प्रियंका का लुक पसंद नहीं आया। एक ने लिखा, मैडम pant पहनना भूल गई वही अन्य ने लिखा कितनी अजीब लग रही है।

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी ने साड़ी में लोगों का दिल जीता। शिल्पा ने क्रीमी बेज कलर की साड़ी के साथ मैचिंग लॉन्ग जैकेट वियर की।

PunjabKesari

आगे बात करते हैं आलिया भट्ट की। हाल में ही हुए एक अवॉर्ड शो में आलिया सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची। भले ही आलिया की ड्रेस की कीमत लाखों में हो लेकिन वह अपने हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हो गई। एक यूजर ने लिखा बिल्कुल पागल लग रही है बाल ऐसे जैसे centre shock chewing gum खा लिया हो।  वही किसी ने उनकी ड्रेस को तौलिया कहा।

PunjabKesari

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह gorgeous लग रही थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने कलरफुल ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। ड्रेस के साथ लगाई हेयर एक्ससेरीज उन्हें अलग लुक दे रही थी। दीपिका के इस लुक पर लोगों ने कमेंट किया कि क्या आप प्रेग्नेंट है..

PunjabKesari

बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर खान इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज कर रही है। शो के दौरान करीना को पेस्टल कलर की ड्रेस में देखा गया, जिसकी स्लीवर्स उन्हें अलग लुक दे रही थी। करीना ड्रेस में अच्छी लग रही थी।

PunjabKesari

आखिर में बात करते हैं दिलबर गर्ल नोरा फतेही की। नोरा व्हाइट कलर के आउटफिट में स्पॉट की गई जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

Related News