24 APRWEDNESDAY2024 10:44:26 PM
Nari

सारा की सिंपल लुक फिर हुई हिट, वही लोगों ने परिणीति को दी बहन से टिप्स लेने की सलाह

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Jul, 2019 10:28 AM
सारा की सिंपल लुक फिर हुई हिट, वही लोगों ने परिणीति को दी बहन से टिप्स लेने की सलाह

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। 3वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक में दीवाज को स्पॉट किया गया। किसी ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता तो किसी को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा। चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते हैं कि इस हफ्ते किसका स्टाइल रहा बेस्ट और किसका Worse?

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की। धक-धक गर्ल माधुरी हमेशा अपने ट्रेडीशनल स्टाइल से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। इस बार उन्हें येलो एंड व्हाइट कलर की साड़ी में देखा गया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऑल पिंक लुक में स्पॉट हुई। फैंस को परिणीति का लुक पसंद नहीं आया।  एक यूजर ने लिखा Flop heroine dressing sense ka kuch Idea hi Nahin Hai Isko kuch sikhe Priyanka se।

PunjabKesari

वहीं अन्य ने लिखा, Wtf is wrong with this woman.🙄

PunjabKesari

शाहिद की पत्नी मीरा कपूर भी स्टाइल के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह पेस्टल कलर के लहंगे में दिखी। मीरा का यह लहंगा वेडिंग के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस मलाइका की। मलाइका पिछले काफी समय से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने गई हुई थी। हाल में ही दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिखी। वही अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जीन्स में दिखें। एक बार फिर मलाइका ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, बुढ़ी मलाइका सुधर जा...वहीं अन्य ने लिखा, Buddhi aunty ne arjun ko bhi Buddha bana dia😬😬😬।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द ही रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में दिखाई देगी। शो के सेट पर वह पिंक कलर की स्लिट ड्रेस में दिखी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एयरपोर्ट पर एक-साथ स्पॉट किया गया। सारा ने एक बार फिर अपने ट्रेडीशनल स्टाइल से लोगों को इंप्रेस किया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी ट्रेडीशनल लुक में दिखीं। दिया ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी, जिसपर बेल्ट लगी हुई थी। तो इस हफ्ते आपको इन दीवाज में से किसका लुक पसंद आया हमें कमेट्स बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News