25 APRTHURSDAY2024 7:48:26 AM
Nari

Weekly Fashion: आलिया ने ट्रेडीशनल में मचाया कहर, सारा और Kareena हो गई ट्रोल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Mar, 2019 10:56 AM
Weekly Fashion: आलिया ने ट्रेडीशनल में मचाया कहर, सारा और Kareena हो गई ट्रोल

हर हफ्ते हम आपके लिए बी-टाऊन फैशन से जुड़े लेटेस्ट टिप्स लेकर आते हैं और साथ ही में यह भी बताते हैं कि किसका फैशन हिट रहा और कौन हो गया अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर फ्लॉप। दीवाज के ये वीकली फैशन टिप्स से आप ढेरों आइडियाज ले सकती हैं जिस में सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज, हेयरस्टाइल और फुटवियर फैशन भी शामिल हैं तो चलिए आज शुरु करते हैं जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला से जो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंज्वॉय कर रही हैं और आए दिन डिजाइनर कपड़ों में फोटोशूट करवा रही हैं। एक ट्रडीशनल शरारा ड्रेस उन्हें खूब जंच रही है जो उन्होंने डिजाइनर तान्या पंजाबी कपूर की डाली हैं। इन दिनों शरारा का फैशन खूब चल रहा है। आप भी ऐसी ड्रेस वार्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

PunjabKesari

वहीं सारा अली खान का पहला फोटोशूट खूब सुर्खियों में रहा जिसमें वह वेस्टर्न ड्रेस में ट्राइब नेचर लुक में नजर आईं । उनका बोल्ड अंदाज तो लोगों को खूब पसंद आया लेकिन परछाई को लेकर वह खूब ट्रोल हुई। दरअसल, तस्वीर में उनकी परछाई तो दिख रही है लेकिन साथ खड़े शख्स की नहीं इसलिए लोगों ने तस्वीर को बेस्ट फोटोशॉप करार दिया वहीं उनकी स्टैप मॉम भी ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

PunjabKesari

बेबो अपनी फ्रेंड अमृता के साथ डिनर डेट के लिए पहुंची दोनों वेस्टर्न लुक में थी और विद आऊट मेकअप जिसमें लोगों ने उन्हें एजड, नो मेकअप लुक जैसे कमेंट दिए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बिपाशा बहन की शादी में पेस्टल लहंगे में स्टनिंग दिख रही थी। उनके ट्रडीशनल सॉबर लुक ने लोगों को खूब इंप्रेस किया।

PunjabKesari

वहीं नुसरत भारुचा भी तरुण तहिलियानी के पेस्टल हैवी इम्बैलिश्ड लहंगे में खूबसूरत लग रही थी जिसके साथ उन्होंने एम्राल्ड ग्रीन नेकपीस वियर किया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कृति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छुप्पी की प्रमोशन कर रही जिसमें वह वेस्टर्न ड्रेसेज में ही नजर आ रही हैं लेकिन उनकी ब्लू ड्रेस कुछ खास नहीं लगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

हॉट एंड सेक्सी दिशा पाटनी रोहित बल की ऑफ व्हाइट फ्लोर लैंथ डीप वी नेक गाऊन में दिखीं और उनकी लुक को ग्रेसफुल बना रहा था उनका सिंपल बट स्टनिंग नेकपीस अगर आप रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस सिलेक्शन में लगी हैं तो दिशा की यह ड्रेस बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। 

PunjabKesari

वहीं आलिया का पिंक फ्लोरल लहंगा भी टीनएजर लड़कियां बेस्टी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका का ब्लेक क्लीवेज गाऊन बोल्ड स्टेटमेंट पसंद करने वाली लड़कियों के लिए बेस्ट हैं और इससे नाइट कॉकटेल पार्टी में चूज किया जा सकता है। वहीं भाई की रोका सेरेमनी पर पहनी ट्रडीशनल ड्रेस भी वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन में से एक है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

सारा के न्यू हेयरस्टाइल और हेयर कलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों पिकॉक ग्रीन हेयर कलर खूब ट्रेंड में है अगर आप हेयर कलर की सोच रही हैं तो इस कलर को ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या की डिसेंट एयरपोर्ट एथनिक लुक और कंगना की वेस्टर्न लुक हिट रही।

PunjabKesari

उम्मीद है की इन दीवाज के फैशन से आपको ढेरों आइडियाज मिलेंगे जिन्हें आप अपने फैशन स्टेटमेंट का हिस्सा बना सकते हैं। 

 

Related News