17 JUNMONDAY2019 8:17:16 PM
Nari

फैंस ने कहा फिर से प्रेग्नेंट हो गई काजोल, वही ट्रोलर नहीं छोड़ रहे मलाइका का पीछा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 May, 2019 11:21 AM
फैंस ने कहा फिर से प्रेग्नेंट हो गई काजोल, वही ट्रोलर नहीं छोड़ रहे मलाइका का पीछा

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज ज्यादातर ट्रेडीशनल लुक में स्पॉट हुईं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस Week किन दीवाज का स्टाइल बेस्ट रहा और किसे अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल होना पड़ा। 

सबसे पहले बात करते है कंगना रनौत की। कंगना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कंगना ने ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस वियर की थी। ड्रेस के साथ किया हेयरस्टाइल उन्हें अलग लुक दे रहा था।
PunjabKesari

एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर ने इस बार फिर अपना ट्रेडीशनल लुक दिखाया। जाह्ववी को लाइट पेस्टल कलर के सूट में देखा गया। वह सिंपल सूट में भी काफी खूबसूरत लग रही थी। 
PunjabKesari

आगे बात करते एक्ट्रेस काजोल की। काजोल बेटी न्यासा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों मैंचिग ब्लैक आउटफिट में दिखी। ड्रेस में काजोल का पेट काफी बाहर लग रहा था।
PunjabKesari
यूजर ने काजोल को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, Is she pregnant? वही अन्य ने कहा, Kajol is pregnant or what?😭???????? वही उनकी बेटी न्यासा को भी ट्रोल किया। 
PunjabKesari

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों भारत फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के सॉन्ग लॉच इवेंट पर कैटरीना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी वियर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 
PunjabKesari

अर्जुन-मलाइका पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों एक-साथ दिखें।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई। यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, Worst jodi in Bollywood budhiya apne son ke sath👎👎👎👎👎👎👎वहीं अन्य ने लिखा, Worst looking couple🤧🤧🤧🤧

PunjabKesari
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा व्हाइट टी-शर्ट और रिप्ड जींस में नजर आईं। अनुष्का का यह लुक कैजुअल आउटटिंग के लिए परफेक्ट है। 
PunjabKesari
हमेशा की तरह इस बार भी शिल्पा ने अपने साड़ी स्टाइल से लोगों को इम्प्रेंस किया। शिल्पा ने पिंक कलर की साड़ी वियर की, जिसमें वह स्टनिंग दिख रही थी। 
PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad