19 APRFRIDAY2024 5:32:40 PM
Nari

मम्मी का एक नुस्खा है इस खूबसूरत टी.वी. एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 30 Aug, 2019 06:18 PM
मम्मी का एक नुस्खा है इस खूबसूरत टी.वी. एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज

साल 2002 से अपने टी.वी. करियर की शुरुआत करने वाली जेनिफर, पूरी टी.वी. इंडस्ट्री में अपने लंबे बाल, स्टाइलिश लुक और कोमल त्वचा के लिए फेमस हैं। उनके फैंस भी उनकी खूबसूरती का राज पता करने के दीवाने हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने अपने खूबसूरत बालों का श्रेय़ अपनी मां को दिया। उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनकी मां रुटीन में उनके बालों की मालिश किया करती थी। आज भी जेनिफर उसी तरह खुद अपने बालों की केयर करती हैं।

PunjabKesari,nari, jennifer long hair

बालों के बाद जब बात आई उनकी खूबसूरत और कोमल त्वचा की तो इसका राज उन्होंने प्रॉपर नींद को बताया। जेनिफर रोजाना 9 से 10 घंटे की नींद लेती हैं। बिजी शेड्यूल होने के बावजूद जेनिफर ने बताया कि वह 8 से 9 घंटे की नींद जरुर लेती हैं।

PunjabKesari,nari

जेनिफर पूरी टी.वी. इंडस्ट्री में अपने खूबसूरत बाल और कोमल त्वचा के लिए फेमस तो हैं ही, साथ ही उनकी स्टाइलिश लुक भी सबको अपना दीवाना बनाती है। जेनिफर ने अपनी लुक्स का क्रेडिट अपने स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को दिया। साथ ही जेनिफर ने बताया कि वह अपनी हर लुक और ड्रेस से कुछ न कुछ नया सीखती रहती हैं। कपड़ों के मामले में उन्हें हर बार कुछ न कुछ नया करना काफी पसंद है। 

PunjabKesari,nari


 

Related News