23 OCTWEDNESDAY2019 5:17:28 AM
Nari

दुनिया की इस सबसे खूबसूरत अभिनेत्री का ब्यूटी सीक्रेट है थोड़ा हटके !

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 27 Sep, 2019 06:22 PM
दुनिया की इस सबसे खूबसूरत अभिनेत्री का ब्यूटी सीक्रेट है थोड़ा हटके !

छह बच्चों की मां होते हुए भी एंजेलीना जोली को आज भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होने का खिताब हासिल है। एंजलीना हॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री और निर्देशक होने के साथ-साथ एक वकील भी है।  एंजेलीना फैशन, ब्यूटी और सामाजिक कार्यों से जुड़ी दुनिया की एक नामचीन हस्ती है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और सोशल वर्क के साथ अपने चाहने वालों के दिल पर खूब राज किया।

सादगी पसंद है एंजलीना

एंजलीना ज्यादातर खुद को सिंपल रखना पसंद करती हैं। अपनी सिंपल लुक के साथ करोड़ों के दिल पर राज करने वाली एंजलीना न्यूड लिप ग्लॉस और आंखों पर मस्कारा एंड लाइट आई शैडो लगाना पसंद करती हैं। एंजलीना को ट्रेंड फॉलो करना ज्यादा नहीं पसंद, वह वही पहनना पसंद करती है, जो उनके दिल को अच्छा लगे। शायद इसी वजह से उनकी नेचुरल ब्यूटी एंड क्यूटनेस अभी तक कामय है।

PunjabKesari,nari

एंजेलीना के सिग्नेचर आईब्रो

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि एंजलीना ट्रेंड को फॉलो करने में ज्यादा यकीन नहीं करती, यही वजह है एंजलीना की आइब्रो का स्टाइल अभी भी 90 के दशक वाला है। अपने आइब्रोज को मेनटेन करके रखना एंजलीना को बेहद पसंद है।

हेयरस्टाइल

एंजलीना को नए-नए हेयर स्टाइल बनाने का भी शौंक है, मगर पिछले कुछ समय से एंजेलिना ने अपना एक सिगनेचर हेयरस्टाइल बना लिया है, जो हालांकि उनपर जचता भी खूब है। एंजलीना अपने बालों को हमेशा हाई ब्लीच करके रखती हैं, जिसका असर उनके चमकते चेहरे पर साफ दिखता है। एंजलीना का मानना है कि अपने बालों को हमेशा वही कलर करवाना चाहिए जिससे आपके चेहरे पर ग्लो बरकरार रह सके।

PunjabKesari,nari

रुटीन वर्कआउट

एंजलीना सुबह शाम दो वक्त वर्कआउट करना पसंद करती हैं। इसी वजह से शायद आज भी वह फिट एंड फाइन दिखती हैं। सुबह के वक्त रनिंग और शाम के वक्त जिम जाने की शौकीन एंजलीना भरपूर पानी पीती हैं और हफ्ते में एक दिन फास्ट रखना भी पसंद करती हैं। उनका मानना है कि हमारी बॉडी भी एक मशीन है, इसे हफ्ते में एक बार जरुर रेस्ट दें। 

इंटरनल ब्यूटी है ज्यादा जरुरी

एंजेलिना के मुताबिक इंसान का मन खूबसूरत होना चाहिए। ऊपरी चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए मेकअप की मदद ली जा सकती है, मगर इंटरनल ब्यूटी के लिए आपको खुद कोशिश करनी पड़ेगी। एंजेलिना एक बहुत ही भावुक और परोपकारी महिला हैं। एंजेलिना दूसरों की मदद करके अपनी शारीरिक खूबसूरती को बैकअप करती हैं, जिससे हर महिला को सीख लेनी चाहिए। 

PunjabKesari,nari


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News