18 APRTHURSDAY2024 9:53:54 AM
Nari

Celebs Beauty: दीपिका कक्कड़ की खूबसूरती का राज हैं ये 5 ब्यूटी टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Aug, 2019 11:35 AM
Celebs Beauty: दीपिका कक्कड़ की खूबसूरती का राज हैं ये 5 ब्यूटी टिप्स

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक दीपिका कक्कड़ को भला कौन नहीं जानता। फिलहाल वह इन दिनों नए सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में दिखाई दे रही हैं। 'ससुराल सिमर का' से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाली दीपिका फैशन के मामले में तो आगे रहती ही लेकिन लड़कियां उनके ब्यूटी सीक्रेट्स भी जानना चाहती है।

आज दीपिका अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके कुछ ऐसे ब्यूटी सीक्रेट्स बताएंगे, जिससे आप भी उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पा सकेंगी।

दीपिका ने दिए 5 मिनट में तैयार होने के टिप्स

कुछ समय पहले दीपिका ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'आजकल लड़कियां कम मेकअप करना पसंद करती हैं। ऐसे में आपको 3 चीजें आपको हमेशा अपने पास रखनी चाहिए। पहला - अच्छा मस्कारा, मानसून है तो मस्कारा वॉटरप्रूफ रखें। दूसरा - अपने पास ब्लश हमेशा रखें क्योंकि यह आपको नेचुरल लुक देता है। तीसरा - हल्का कलर्ड लिप बाम, ताकि आपके होंठों को ननेचुरल लुक मिले। अगर आपको 5 मिनट में तैयार होना है तो इसके जरिए आप हो सकते हो।'

घरेलू नुस्खों का करती हैं यूज

मेरी हमेशा कोशिश यही रहती है कि मैं कम से कम मेकअप करूं। मैं अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए होममेड तरीकों को फॉलो करती हूं, हफ्ते में 3 से 4 दिन चेहरे पर शहद और नीबू का लेप लगाती हूं।

भरपूर पीती हैं पानी

स्किन को हाइड्रेट और रिफ्रेश रखने के लिए दीपिका भरपूर पानी पीती हैं। इससे उनकी त्वचा में टॉक्सिंस बाहर निकाल जाते हैं, जिससे स्किन डिटॉक्स होती है।

खुशी भी है ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट

सबसे जरूरी बात मैं खूबसूरत नजर आने के लिए हमेशा खुश रहती हूं। मैं सभी महिलाओं से कहना चाहूंगी कि आप भी हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहें। इससे आपके चेहरे पर ग्लो बना रहेगा।

PunjabKesari

जंक फूड्स से रहती हैं दूर

उनका मानना है कि सिर्फ सेहत ही नहीं बल्कि अच्छी तरह के लिए भी जंक फूड्स को अवॉइड करना बेहतर है। उनकी डाइट में नॉर्मल डिशेज शामिल होती हैं जैसे दाल-चावल, सब्जी और रोटी। इसके अलावा वह ओवरईटिंग भी नहीं करती। 

रेग्युलर वॉक

उन्होंने कहा, 'मैं कोई एक्सरसाइज नहीं करती हूं, न ही जिम जाती हूं। मैं मानती हूं कि आप जो कर सकते हो, वही करो। मैं योगा, एक्सरसाइज नहीं कर पाती, इसलिए नहीं करती हूं। इसके बजाए मैं रोजाना 2 घंटे वॉक पर जाती हूं। सुबह की ठंडी और ताजी हवा से मैं फ्रेश फील करती हूं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News