Twitter
You are hereNari

Beauty Tips: करीना की ग्लोइंग स्किन का राज है उनकी स्पेशल डाइट - Nari


Views:- Thursday, September 13, 2018-4:31 PM

इस बात में कोई शक नहीं है कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी स्किन पर कम ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, क्योंकि वह नैचुरल ब्यूटी पर विश्वास रखती हैं। उन्हें कई बार नो-मेकअप लुक में स्पॉट भी किया जा चुका है। अगर आप करीना की तरह अपने चेहरे पर नैचुरल ग्लो चाहती हैं, तो उनके ये ब्यूटी सीक्रेट्स जरूर ट्राई करें।

 

करीना कपूर के ब्यूटी सीक्रेट्स
1. डाइट में लेती हैं ये चीजें
ग्लोइंग स्किन के लिए वह दिन में तीन से चार लीटर पानी पीती हैं। ब्रेकफास्ट और स्नैक्स में वह मुट्ठी भर नट्स, एक गिलास दूध या फ्रेश फ्रूट जूस का सेवन जरूर करती हैं। इसके अलावा वह खाने में मक्खन और देसी घी खाना भी पसंद करती हैं।

PunjabKesari

2. घरेलू नुस्खे आजमाती हैं करीना
वह मक्खन या बादाम के तेल में दही मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं। बालों को मजबूत और शाइनी बनाने के लिए भी वह हफ्ते में कम से कम 2-3 बार बादाम का तेल लगाना पसंद करती हैं।

 

3. करीना का मेकअप फंडा
एक इंटरव्यू में करीना ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे जानकारी देते हुए कहा, "मेरी सबसे पहली कोशिश रहती है कि मैं स्किन को केमिकल्स और टॉक्सिन्स से दूर रखूं।" इसके अलावा, रात को सोने से पहले वह मेकअप उतारना भी नहीं भूलतीं। शूटिंग, रात को सोने से पहले और किसी लंबी यात्रा के दौरान करीना लिप बाम लगाना भी नहीं भूलतीं। इससे उनके होंठ ड्राई नहीं होते और उनकी खूबसूरती बनी रहती है।

PunjabKesari

4. खीरे का फेशियल
वह निखरी त्वचा पाने के लिए खीरे का फेशियल करवाती हैं। इसमें मौजूद विटामिन ए, सी और ई स्किन प्रॉब्लम को दूर करने के साथ उसे स्‍वस्‍थ और जवां बनाए रखने में मददगार होते हैं।

 

5. एक्सरसाइज और जिम
उनका कहना है, "स्वस्थ त्वचा के लिए बहुत जरूरी है कि आप हमेशा खुश और सकारात्मक रहें।" इसके लिए करीना रेग्युलर एक्सरसाइज, योग और जिमिंग करना नहीं भूलतीं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हेल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: