25 MAYSATURDAY2019 7:01:09 PM
Nari

मेकअप नहीं, सनी लियोन की Glowing Skin का राज ये 1 चीज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Apr, 2019 01:41 PM
मेकअप नहीं, सनी लियोन की Glowing Skin का राज ये 1 चीज

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपने ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। सनी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। हर कोई उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पाना चाहता है। बता दें कि अपनी स्किन की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए सनी काफी मेहनत करती हैं। वह स्किन को हाइड्रेट और मॉइस्चराइज करना नहीं भूलती। चलिए आज हम आपको सनी के कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं। 

 

रोजाना पीती हैं 8 गिलास पानी

सनी दिन में कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं। इससे स्किन हाइड्रेट होती है। साथ में वह डाइट में ताजे फल और सलाद जरूर लेती है। उनका मानना है कि हम जो कुछ खाते हैं तो उसका असर हमारी स्किन पर साफ दिखता है। एेसे में अपने खानपान का ख्याल जरूर रखें।

PunjabKesari

योग हैं ब्यूटी सीक्रेट

योग करने से आप शारीरिक और मानसिक रूप से भी फिट रहते है। इसी के साथ बॉडी में निखार आता है। खुद को फिट और ग्लोइंग रखने के लिए सनी रोजाना योग करती है। उनकी ग्लोइंग स्किन का राज योग ही है। वह कहीं भी क्यों न हो लेकिन वह कभी योग करना नहीं भूलतीं।

PunjabKesari

अच्छे प्रॉडक्ट्स का करती हैं इस्तेमाल

सनी अपनी स्किन का खास ख्याल रखती हैं। स्किन को कोई नुकसान न पहुंचे इसलिए सनी अच्छे क्वालिटी के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

रात को सोने से पहले जरूर करती हैं यह काम

रात को सोने से पहले सनी मेकअप साफ करके सोती है। वह कभी भी बिना मेकअप उतारे नहीं सोती। इसके लिए वो पोर क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं ताकि मेकअप अच्छे से उतर जाए। बता दें कि मेकअप के साथ सोने से स्किन संबंधित कई प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

अगर आप भी सनी की तरह ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो उनके इन सीक्रेट्स को जरूर फॉलो करें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad