19 APRFRIDAY2024 4:51:07 PM
Nari

Celebs Beauty: श्रद्धा कपूर जैसा चाहिए बेदाग निखार तो फॉलो करें ये टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Mar, 2020 03:21 PM
Celebs Beauty: श्रद्धा कपूर जैसा चाहिए बेदाग निखार तो फॉलो करें ये टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'बागी-3' को लेकर खूब चर्चा बटौर रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ श्रद्धा अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं। उनकी मासूमियत और खूबसूरती के लाखों फैंस है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी खूबसूरती को मेंटेन करने के लिए श्रद्धा मेकअप या ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं बल्कि नेचुरल टिप्स अपनाती है। चलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको श्रद्धा के कुछ ब्यूटी टिप्स बताते हैं, जिसे फॉलो कर आप भी उनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

मेकअप से रहती हैं दूर

एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था, 'जब भी मैं घर पर होती हूं तब अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाती, ताकि मेरी स्किन खुलकर सांस ले सके। इससे त्वचा स्वस्थ और खूबसूरत होती है।' वह किसी तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स पर विश्वास नहीं करती।

PunjabKesari

सेटफिल फेशवाश का यूज

वह दिन में कम से कम 2 बार तो चेहरा जरूर धोती हैं, जिसके लिए श्रद्धा सेटफिल फेशवाश का यूज करती हैं। साथ ही वह थाल्गो मॉइश्चराइजिंग क्रीम और घर से बाहर निकलते समय सनस्क्रीन भी जरूर लगाती हैं।

खूब सारा पीती हैं पानी

स्किन को तरोताजा और हाइड्रेट रखने के लिए श्रद्धा दिनभर में खूब सारा पानी पीती हैं। उनका कहना है कि सिर्फ पानी पीने से ही त्वचा की आधी समस्याएं खत्म हो जाती है।

न्यूट्रल कलर्स है पसंद

इन्हें मिनिमल मेकअप करना काफी पसंद है और वह लाइट व न्यूट्रल कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। साथ ही लिप बाम, फेशियल वाइप्स और काजल इनके पर्स में हमेशा मौजूद होता है।

PunjabKesari

मेकअप रिमूव करना

सोने से पहले श्रद्धा मेकअप हटाना बिल्कुल नहीं भूलती वह फेस मास्क्स, स्क्रब्स का इस्तेमाल भी नहीं करती क्योंकि उनका मानना है कि ये चीजें स्किन को खराब करती हैं।

ऑर्गेनिक तेल से बालों की मसाज

मजबूत और शाइनी बालों के लिए श्रद्धा ऑर्गेनिक तेल से हफ्ते में 2 बार हेयर मसाज करती हैं। इसके अलावा वह एलोवेरा, हिबिस्कस की पत्तियां और फूल के साथ दही का पैक बनाकर अपने बालों पर लगाती हैं।

खाती है खूब फल

उनका मानना है कि डाइट भी खूबसूरती में अहम भूमिका निभाती हैं इसलिए वह अनहेल्दी चीजों से दूर रहने की कोशिश करती हैं। उनकी डाइट में फल और ओमेगा-3 फैटी एसिड से भरपूर चीजें जरूर शामिल होती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News