Twitter
You are hereNari

इलियाना के 4 ब्यूटी सीक्रेट आजमाएं और पाएं नेचुरल ग्लोइंग स्किन

इलियाना के 4 ब्यूटी सीक्रेट आजमाएं और पाएं नेचुरल ग्लोइंग स्किन
Views:- Monday, December 24, 2018-6:22 PM

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की खूबसूरत, फिट एंड फाइन हीरोइनों में से एक हैं। मासूम चेहरा और स्टाइलिश अदाओं वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना अपनी खूबसूरती को बकरार रखने के लिए महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बजाए सिंपल टिप्स फॉलो करना पसंद करती हैं।

 

इलियाना का ब्यूटी मंत्र

खूबसूरती के लिए करती हैं 4 बेसिक काम

खूबसूरत दिखने के लिए वह चार बेसिक काम करती हैं। वह दिनभर में 8-9 गिलास पानी पीने के साथ तनाव से दूर रहना, हेल्दी डाइट लेना और एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

नहीं करती ब्यूटी एक्सपेरिमेंट

इलियाना का कहना है कि उनकी स्किन सेंसटिव है इसलिए वह किसी भी तरह का ब्यूटी एक्सपेरिमेंट करने से बचती हैं।

 

अच्छे मॉइश्चराइजर का यूज

स्किन की देखभाल के लिए इलियाना अच्छे मॉइश्चराइजर का यूज करती हैं। इसके अलावा चेहरा धोने के लिए वह हल्के जेल फेशवॉश का प्रयोग करती हैं, जो मृत कोशिकाओं को हटाकर रोम-छिद्रों को खोल देता है।

 

दिन में 2 बार करती हैं चेहरा साफ

वह दिन में कम से कम 2 बार फेशवॉश से चेहरा साफ करती हैं। उनका कहना है कि हर व्यक्ति को रोजाना 2-3 बार त्वचा की सफाई करनी चाहिए। इसके अलावा वह रात को सोने से पहले मेकअप भी जरूर साफ करती हैं।

PunjabKesari

सॉफ्ट व खूबसूरत होंठ

वह हमेशा लिप बाम को अपने साथ कैरी करती हैं और होंठ ड्राई होने पर उसे लगा लेती हैं। इसके अलावा इलियाना रात को सोने से पहले भी लिप बाम लगाना नहीं भूलती।

 

इलियाना के मेकअप हैक्स

इलियाना को लाइट मेकअप के साथ-साथ अलग मेकअप हैक्स यूज करती हैं। वह लिपस्टिक के साथ गालों को टिंट करती है। इतना ही नहीं, वह गालों को हाइलाइट करने के लिए लिप बाम का इस्तेमाल करती हैं। शूंटिग के दौरान वह अपने साथ हमेशा बीबी क्रीम रखती हैं। साथ ही मस्कारे के साथ रेड लिपस्टिक लगाना इलियाना को बहुत पसंद है।

PunjabKesari

यूं करती हैं हेयर केयर

उनका मानना है कि बालों को स्वस्थ बनाए रखने के लिए ऑयलिंग बेहद जरूरी है। इलियाना हफ्ते में 2 बार बालों में तेल लगाकर मसाज करती हैं। साथ ही बालों को धोने को लिए वह क्लियर शैंपू का यूज करती है। इसके अलावा वह नियमित रूप से हेयर स्पा भी जरूर लेती हैं।

 

वर्कआउट भी है ब्यूटी सीक्रेट

उनका मानना है कि खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए वर्कआउट व एक्सरसाइज का भी अहम रोल होता है। वह ज्यादातर पिलेट्स एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही वह हर दिन कम से कम 40 मिनट तक जरूर टहलती हैं। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP
Edited by: