15 DECSUNDAY2019 1:32:53 PM
Nari

BB13: रश्मि के बाद सिद्धार्थ ने किया 'सना' से रोमांस, विशाल की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 02 Dec, 2019 03:26 PM
BB13: रश्मि के बाद सिद्धार्थ ने किया 'सना' से रोमांस, विशाल की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

कलर्स चैनल का सबसे ज्यादा चलने वाला शो 'बिग बॉस 13 ' आजकल सबके दिलों पर छाया हुआ है। लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस बार लोग बिग बॉस में लड़ाई से ज्यादा लव एंगल देखने के लिए बेक़रार है। फैंस को बेसब्री से किसी लव स्टोरी का ही इंतजार है। तभी तो सोशल मीडिया पर आए-दिन लोग शहनाज और सिद्धार्थ को मिलाने की साजिश में लगे हुए है वहीं आसिम और हिमांशी की नजदीकियों का भी पूरा लुफ्त उठा रहे है। लेकिन फैंस अभी 1 और बात से अनजान है। दरअसल बिग बॉस में 2 प्रेमी बिछड़ कर दोबारा मिलने वाले है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये जोड़ी है कौन-सी ?आइए आपको बताते है बिग बॉस का नया ट्विस्ट.....

punjab kesari

आप सबको पता है कि इस सीजन का नच बलिए सलमान खान द्वारा ही शुरू किया गया था इस सीजन में आधे से ज्यादा लोग बिग बॉस में आ चुके है। जो रह गए है उन्हें आप धीरे-धीरे बिग बॉस में देख ही रहे है। विशाल आदित्य सिंह भी नच बलिए करने के बाद ही बिग बॉस में आए। शायद यह उनका प्यार ही है कि उनकी ही एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली भी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। अब आपको लग रहा होगा कि यह खबर सच्ची नहीं है। मगर इस बात का खुलासा खुद मधुरिमा की मां ने एक इंटरव्यू में किया है।


PunjabKesari
 एक इंटरव्यू के दौरान मां ने कहा की - 'उसे इस टीवी शो का ऑफर उस समय आया था जब पहली बार 'नच बलिए' से बाहर हो गई थी। इसके बाद वो इसके बारे में सोच ही रही थी कि दोबारा नच बलिए से ही ऑफर आ गया था। इस बारे में उस वक्त फैसला नहीं लिया था। दोबारा जब उसे इस शो में आने के लिए संपर्क किया गया तो मैंने उसे हरी झंडी दे दी। मैंने उससे कहा कि आप ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रही हो जहां आप बातों को बोझ लेकर नहीं चल सकते।'वहीं बिग बॉस के घर में विशाल को माहिरा यानी कि मसला गर्ल के साथ फ़्लर्ट करते हुए काफी बार देखा गया है। ऐसा बार-बार लगता है कि विशाल को माहिरा पसंद है और माहिरा भी उनमें काफी इंटरस्ट दिखाती है। अब देखना यह है कि मधुरिमा के आने से यह फ़्लर्टिंग रुक जाएगी या विशाल दोबारा अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में आजाएंगे।

PunjabKesari

दूसरी तरफ सिद्धार्त आजकल शहनाज की तरफ कुछ ज्यादा ही प्यार जता रहे है। उन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। शायद इसलिए फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते है। लव स्टोरी तो आसिम और हिमांशी की भी नजर आ रही है। मगर यह दोस्ती वाला प्यार अगला पड़ाव ले पाएगी या नहीं ? सूत्रों की मानें तो शेफाली बग्गा दोबारा इस शो में मधुरिमा के साथ वाइल्ड कार्ड की तरह आएंगी। मधुरिमा का तो पता नहीं मगर शेफाली की एंट्री तो पक्का अपने साथ एक नया धमाका जरूर लाएगी।

Related News