11 DECWEDNESDAY2019 9:25:35 AM
Nari

फिट रहने के लिए असिन खेलती हैं बैडमिंटन, जानिए उनकी खूबसूरत त्वचा और बालों का राज

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 26 Oct, 2019 04:44 PM
फिट रहने के लिए असिन खेलती हैं बैडमिंटन, जानिए उनकी खूबसूरत त्वचा और बालों का राज

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में बेहतरीन काम करने वाली असिन थोट्टूमकल का आज जन्मदिन है। असिन की खूबसूरत हंसी और चुलबुली अदाकारी को दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पसंद किया गया है। बॉलीवुड में फिल्म गजनी से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली असिन अपनी स्किन का खास ध्यान रखती हैं। अपनी क्लीयर एंड फाइन स्किन का राज बताते हुए असिन का कहना है कि चेहरे पर फेस पैक लगाने के साथ-साथ आपको अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखना चाहिए।

Image result for asin beautiful hair and skin,nari

चंदन फेस पैक

असिन को चेहरे पर चंदन लगाना बहुत पसंद है। असिन हफ्ते में 1 बार चंदन पाउडर में शहद मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं। असिन सब को सलाह देती हैं कि चेहरे की कोमलता बरकरार रखने के लिए चेहरे को ज्यादा रब नहीं करना चाहिए। इससे आपके चेहरे की नेचुरल परत को नुकसान पहुंचता है।

कोकोनट वॉटर और फ्रेश जूस

बाहरी तौर पर चेहरे का ध्यान रखने के साथ-साथ असिन अपनी डाइट का भी ध्यान रखती हैं। कोकोनट वॉटर और फ्रेश जूस पीना असिन को बहुत पसंद है। इन सब चीजों के साथ असिन खुद को हमेशा हाइड्रेटिड रखने की कोशिश करती हैं ताकि उनकी चेहरे की चमक हमेशा बनी रहे।

Related image,nari

लाइट मेकअप

असिन को ज्यादा मेकअप करना नहीं पसंद है। रात को सोने से पहले असिन अपना मेकअप जरुर रिमूव करती हैं। असिन के मुताबिक चेहरे पर मेकअप लगाकर सोने से चेहरे के पोरस हमेशा के लिए बंद हो जाते हैं। जिस वजह से आपकी त्वचा खुलकर सांस नहीं ले पाती।

आर्युवेदिक फेस मसाज

असिन त्वचा की नेचुरल शाइन कायम रखने के लिए आर्युवेदिक मसाज करवाना पसंद करती हैं। पार्लर जाकर फेस मसाज करवाने की बजाय असिन महीने में दो बार आर्युवेदिक फेस मसाज करवाती हैं।

Image result for ayurvedic face massage,nari

यूं रखती हैं बालों का ध्यान

असिन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसिस में शामिल हैं, जिन्हें कुदरत ने बहुत सुंदर बालों के साथ नवाजा है। मगर असिन अपने सुंदर बालों का श्रेय अपनी मां को देती हैं। असिन अभी भी अपने बालों में बेबी ऑयल लगाती हैं। जो उनके बालों को नेचुरल शाइन देने का काम करता है।

असिन का फिटनेस सिक्रेट

असिन की टोंड बॉडी का राज उनकी उनकी सिंपल सी डाइड और रुटीन में जिम जाना है। असिन हैवी खाने की जगह हेल्दी खाना पसंद करती हैं। जिम जाने के अलावा असिन बैड मिंटन खेलती है और कार्डियो एंड लाइट वेट एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं। असिन लिक्विड डाइट की दिवानी है, कोकोनट वॉटर और फ्रेश जूस पिए बिना असिन नहीं रह पाती। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News