Twitter
You are hereNari

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी अर्जुन रामपाल की मां, 67 की उम्र में निधन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी अर्जुन रामपाल की मां, 67 की उम्र में निधन
Views:- Monday, October 29, 2018-3:52 PM

बॉलीवुड के फेसम एक्टर अर्जुन रामपाल की मां ग्विन रामपाल की रविवार की सुबह निधन हो गया है। उनकी उम्र 67 साल थी और वह लंबे समय से बैस्ट कैंसर से जूझ रही थी। उनकी अंतिम यात्रा न्यू वर्ली से निकाली गई। इस मुश्किल घड़ी में अर्जुन के साथ कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार तो नहीं था लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस इस मुश्किल घड़ी में हर पाल उनके साथ नजर आईं। मां के अंतिम संस्कार में अर्जुन की पूर्व पत्नी और दोनों बेटियां मौजूद थी। 

PunjabKesari
ग्विन रामपाल 4 साल पहले ब्रेस्ट कैंसर की शिकार हो गई थी लेकिन इसी साल जुलाई में अर्जुन एक पोस्ट के जरिए मां के ठीक होने की बात ट्वीटर पर शेयर की थी। अब उनकी मां की मौत होने पर यह बात सामने आ रही है कि कैंसर उनके लंग्स में फैल गया था।  
PunjabKesari

अर्जुन अपनी मां के इलाज करवा रहे थे, वे ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्‍ट कैंसर से पीड़ित थी। इस कैंसर को टीएनबीसी भी कहा जाता है। यह ब्रेस्ट कैंसर की एक स्टेज है जो एस्‍ट्रोजन, प्रोजेस्टेरॉन हार्मोन की कमी के कारण होता है। जिस तरह की उम्र बढ़ती जाती है, ये बीमारी खतरनाक रूप धारण कर लेती है। ब्रेस्ट कैंसर के मरीज में 10 में से 1 को ट्रिपल निगेटिव कैंसर हो जाता है लेकिन अभी तक इस कैंसर के फैलने के कारणों का पता नहीं चला है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News