30 NOVMONDAY2020 1:50:36 AM
Nari

मलाइका के बाद अब अरबाज ने बताई तलाक लेने की वजह!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 23 Dec, 2019 06:51 PM
मलाइका के बाद अब अरबाज ने बताई तलाक लेने की वजह!

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपने और अर्जून कपूर के रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है। मलाइका और अर्जून के रिलेशनशिप के बाद अब अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ फैमिली फंक्शन में दिखाई देते हैं। वहीं हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका अरोड़ा के तलाक को लेकर बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके इस फैसले से किस तरह से उनके बेटे ने खुद को किस तरह से संभाला। 

 

PunjabKesari,nari

अरबाज ने बताया कि एक बच्चे के पेरेंट्स होने के नाते उनके लिए यह कठिन काम जरुर था लेकिन जरुरी कदम भी था। वह उस मुकाम पर खड़े थे, जहां पर इक्वेशन को बेहतर बनाए रखने के लिए उनके पास यही एक रास्ता था। इसके बाद उन्होंने कहा कि उस समय उनका बेटा 12 साल का था वह हर चीज को समझता था। उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी कि मलाइका को बेटे की कस्टडी दी गई है। वह हमेशा उनके साथ है। बेटे की कस्टडी के लिए वह कभी नहीं लड़े क्योंकि उन्हें लगा कि बच्चा छोटा है और उसे मां की जरुरत है। अब वह 17 साल का है और जल्द ही 18 का होकर वह अपने दिमाग से सोचेगा कि उसे किसके साथ रहना है। 

तलाक को लेकर पहले मलाइका भी बता चुकी है वजह 

इससे पहले मलाइका भी कई बार अपने तलाक को लेकर बोल चुकी है। मलाइका ने बताया था कि वह और अरबाज अपने रिश्ते से खुश नही थे। इस सिचुएशन में दो इंसान तो एक साथ थे लेकिन वह आपस में बिल्कूल भी खुश नही थे। इसका असर हमारे आसपास के लोगों पर भी पड़ रहा था। ऐसे माहौल में वह अपने बच्चों को बढ़ा नहीं करना चाहते थे क्योंकि वह उसके लिए नुक्सानदेह हो सकता था। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News