25 APRTHURSDAY2024 9:25:40 PM
Nari

Festival Special: मेकअप से 1 घंटा पहले लगाएं ये होममेड पैक चेहरे पर बना रहेगा Glow

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 24 Oct, 2019 11:14 AM
Festival Special: मेकअप से 1 घंटा पहले लगाएं ये होममेड पैक चेहरे पर बना रहेगा Glow

फेस्टिवल सीजन चल रहा है। ऐसे में महिलाएं हर मौके पर महिलाएं खूबसूरत दिखना चाहती है, जिसके लिए वो खास आउटफिट्स खरीदने के साथ पार्लर जाकर फेशियल भी करवाती है, ताकि चेहरे की तमक फीकी न पड़ें। मगर कई बार काम के चक्कर में पार्लर जाने का टाइम ही नहीं मिलता। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे पैक लगाएं है, जिससे आपको पार्लर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेंगी।

मेकअप से पहले लगाएं ये पैक

आपको यह पैक मेकअप करने से कम से कम 1 घंटा पहले लगाना है। आप इसे लगाकर अपना काम भी आसानी से कर सकती हैं। वहीं अगर आपके पास प्राइमर व सिरम नहीं है तो टेंशन न लें क्योंकि यह पैक उसका भी काम करेगा। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसे लगाने के बाद आप उन्हें यूज नहीं कर सकती।

तो चलिए जानते हैं फेस्टिवल पर कैसे दिखें खूबसूरत...

सामग्री:

कॉफी पाउडर - 1 चम्मच
शहद - 1/2 चम्मच
कच्चा दूध - थोड़ा-सा
विटामिन ई कैप्सूल - 1
जैतून तेल

PunjabKesari

कैसे करें इस्तेमाल?
स्टेप 1

कॉफी पाउडर, शहद और कच्चे दूध को बाउल में अच्छी तरह मिक्स कर लें।  इससे चेहरे पर 10-15 मिनट हल्के हाथों से सक्रब करें। इसके बाद इसे 5-10 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर पानी से साफ कर लें।

PunjabKesari

स्टेप 2

कच्चा दूध, विटामिन ई कैप्सूल, जैतून तेल को मिक्स करें। अब इससे चेहरे पर 10-15 मिनट मसाज करें। इसके बाद पैक की मोटी परत चेहरे पर लगाकर कम से कम 1 घंटे के लिए छोड़ दें। अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं है तो आप इसे 30 मिनट भी लगा सकती हैं। फिर इसे कच्चे दूध या पानी से साफ कर लें।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News