19 APRFRIDAY2024 7:31:28 PM
Fashion

Trending Fashion : अनुष्का की 8 'सूई धागा' प्रमोशनल ड्रैसेज

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 13 Sep, 2018 01:06 PM

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा की प्रमोशन में बिजी हैं। जहां अनुष्का की यह इंडियन टैक्सटाइल पर बनी फिल्म काफी चर्चा में है, वहीं अनुष्का का फिल्म प्रमोशन स्टाइल भी खूब सुर्खियां बटौर रहा हैं। अनुष्का को एथनीक से लेकर वैस्टर्न तक, एक से बढ़कर एक ड्रैसेज में स्पॉट किया जा रहा है। आपको बता दें कि अनुष्का की ये डैसेज इस बार ट्रैंड में रहेंगी जिनसे आप भी कुछ टिप्स ले सकती हैं। 

चलिए अनुष्का की फिल्म सुई धागा की प्रमोशन के दौरान पहनी बैस्ट ड्रैसेज पर डालते है एक झलक। 

 

बनारसी पेंट 
पहली बार जब अनुष्का सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिखी तो उन्हें नेवी ब्लू के टॉप के साथ बनारसी प्रिंट पेंट पहनी जो इन दिनों खूब ट्रैंड में हैं। अगर आप बनारसी लहंगा नहीं बनना चाहती है तो उस फैब्रिक में पेंट बनवाएं जो आपको यूनिक लुक देगी। 

PunjabKesari

वाइड लेग्ड ट्राउजर 
हाल ही में अनुष्का सुई धागा को प्रमोट करने पहुंची। उन्होंने ब्राउन पोल्का प्रिंटेड टॉप के साथ न्यूड कलर का वाइड लेग्ड ट्राउजर ट्राई किया। आपको बता दें कि वाइड लेग्ड ट्राउजर का ट्रैंड बॉलीवुड दीवाज में खूब देखने को मिला रहा हैं जो कंफर्टेबल के साथ स्टनिंग लुक देता हैं। 

PunjabKesari

स्ट्राइप्ड प्रिंटेड ड्रैस
इन दिनों बॉलीवुड दीवाज में स्ट्राइप्ड प्रिंटेड का क्रेज भी खूब हैं। अनुष्का ने भी अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए स्ट्राइप्ड प्रिंटेड ड्रैस चुनी। उन्होंने ऑफ शोल्डर स्ट्राइप्ड प्रिंटेड टॉप के साथ मैचिंग वाइड लेग्ड ट्राउजर ट्राई किया जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

न्यूड जंपसूट
हाल ही में अनुष्का एक इवेंट में अपकमिंग फिल्म प्रमोट करने पहुंची उन्होंने पेंटसूट स्टाइल में न्यूड कलर का जंपसूट पहना जिसमें अनुष्का कूल के साथ कंफर्टेबल भी दिखी। 

PunjabKesari

फ्लेयर्ड पेंट  
फ्लेयर्ड पेंट, जो बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद बनी हुई है। भले ही ये 90 के दश्क का फैशन हो लेकिन इन दिनों खूब ट्रैंड में है। अनुष्का भी सुई धागा की प्रमोशन के लिए डैनिम की फ्लेयर्ड पेंट व मैचिंग वन शोल्डर टॉप में दिखी। 

PunjabKesari

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रैस
वैस्टर्न वियर पहनने की शौकीन है तो अनुष्का शर्मा के इस लुक से आइडिया ले सकती है। प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ती स्टाइल ड्रैस पहनी जिसमें उनका कूल लुक दिखा। 

 

फ्लोरल फ्लोर लेंथ ड्रैस 
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अनुष्का ने फ्लोरल प्रिंटेड फ्लोर लेंथ मैक्सी ड्रैस पहनी जो उन्हें स्टनिंग लुक दे रही थी। 

PunjabKesari

एथनीक ड्रैस में अनुष्का 
हाल ही में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की पर्पल कलर की एथनीक ड्रैस पहनी। उन्होंने पर्पल कलर की हल्की इम्ब्रॉडर्ड कुर्ती के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना जिसमें अनुष्का का गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News