19 APRFRIDAY2024 5:28:53 PM
Nari

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेटी ने की अपने ही पिता की मौत, जानिए क्यों

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Aug, 2019 04:06 PM
बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेटी ने की अपने ही पिता की मौत, जानिए क्यों

बात जब रिश्ते की होती है तो कोई भी उसमें रोक टोक पसंद नही करता है पर पेरेंट्स तो हमेशा ही अपने बच्चों की चिंता करते है। वह चाहते है कि उनके बच्चे हमेशा सही निर्णय लें जिससे उनका भविष्य सही व सलामत रहे लेकिन  कई बार बच्चे अपने पेरेंट्स की इस रोक टोक पसंद नही करते है। जिससे वह नाराज हो कर कुछ गलत कदम भी उठा लेते है। इसी तरह की एक घटना बेंगलुरु में हुई। यहां  बेटी ने अपने पिता की अधिक रोक टोक से परेशान होकर न केवल अपने पिता को जान से मारना चाहा बल्कि उनको जला भी दिया। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

बेंगलुरु में रहने वाली एक नाबालिग स्टूडेंट ने अपने रिलेशनसशप में पिता की अधिक रोक टोक से नाराज हो कर उनकी हत्या कर दी। बेटी अपने पिता द्वारा हर चीज पर रोक लगाए जाने पर काफी नाराज थी। पुलिस में दिए ब्यान के मुताबिक 15 साल की छात्रा ने बताया कि वह पिता की हत्या कर अपनी आजादी पाना चाहती थी। इस जुर्म में उसका साथ उसका उसके 19 साल के बॉयफ्रेंड ने दिया। उसके पिता इस रिलेशनशिप के खिलाफ थे, इतना ही नही कुछ समय पहले ही उन्होंने उसके मोबाइल का इस्तेमाल करने पर भी रोक लगा दी। 

PunjabKesari,Nari

नींद की दी थी गोलियां

जब छात्रा की मां व भाई एक फंक्शन के लिए बाहर गए हुए थे, तब लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता को मारने की साजिश रची। पहले तो लड़की ने रात के समय पिता के दूध में 6 नींद की गोलियां डाल दी। उसके बाद जब वह सो रहे थे तब एक चाकू व तेजदार हथियार से हमला कर पिता को मार दिया था। 

PunjabKesari, Nari

पेट्रोल से शव को लगाई आग 

पिता की हत्या को अंजाम देने के बाद बेटी अगली सुबह 7 बजे घर से बाहर आई। तब वह तीन बोतलें पेट्रोल की लेकर वापिस लौटी। इसके बाद उसने पिता के शव को बाथरुम में ले जाकर वहां पर उन पर पेट्रोल छिड़कर कर उन पर आग लगा दी। इस बारे में पुलिस को पड़ोसियों ने जानकारी दी। जब उन्होंने खड़की से धुआं बाहर निकलते हुए देखा। इसके बाद बेटी व प्रेमी दोनों ही वहां से भागना चाहते थे लेकिन पड़ोसियों ने उन्हें पकड़ लिया था। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद बेटी को बाल सुधार गृह व लड़के को जज के सामने पेश किया गया हैं।
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News