25 APRTHURSDAY2024 1:51:16 PM
Nari

LFW Day 4: अनन्या ने ट्रेडीशनल तो रिया ने बिखेरा वेस्टर्न का जादू, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Aug, 2019 12:05 PM
LFW Day 4: अनन्या ने ट्रेडीशनल तो रिया ने बिखेरा वेस्टर्न का जादू, देखिए तस्वीरें

मुंबई में 5 दिन तक चलने वाले लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव का चौथा दिन बॉलीवुड सितारों के नाम रहा। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने लैक्मे फैशन शो पर अपना पहला रैंप वॉक किया। वहीं इस समारोह पर रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर ने भी शिरकत की। जहां अनन्या ने ब्राइडल वियर पहना, वहीं रिया का फेयरी अवतार शानदार था। चलिए देखते है सितारों की रैंप लुक की एक झलक। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे की एक्टिंग तो आप 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में देख ही चुके होंगे पर उनका यह अंदाज सबको दीवाना कर गया। उन्होंने 2 आउटफिट पहनी। सबसे खास बात यह है कि हमेशा वेस्टर्न कपड़ो में दिखने वाली अनन्या ने ब्राइडल लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल पिंक लहंगा अनन्या पर बहुत फब रहा था। बता दें कि अनन्या एक ही दिन दो अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप पर उतरीं और उनके दोनों ही ब्राइडल लुक काफी जबरदस्त रहा है। 

PunjabKesari

वहीं रिया चक्रवर्ती डिजाइनर अम्बिका लाल की कलेक्शन के लिए रैंप उतरीं। उन्होंने फर स्टाइल ब्लैक गाउन पहनकर रैंपवॉक कीं। उनका स्वीटहार्ट नेकलाइन पूरे ड्रेस की शोभा बढ़ा रहा था। उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल और सेक्सी रखा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

बात फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की करें तो इस बार लैक्में में यह उनका दूसरा रैंपलुक रहा। जी हां, जहां पहली बार वो ब्वॉयफ्रेंड फरहान के साथ रैंप पर उतरीं, वहीं इस बार उन्होंने अकेले डिजाइनर बन्दना नरूला की कलेक्शन के लिए रैंपवॉक कीं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न फ्लोरल टच वाली ऑफ शोल्डर चोली और फ्लोरल नेकलेस उनके लुक को फुल अट्रेक्शन दे रहा था। 
 

Related News