25 APRTHURSDAY2024 8:07:14 AM
Nari

बेतुका सूट पहन इवेंट में दिखीं सोनम तो पति और भाई ने जमकर किया Troll

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Aug, 2018 10:03 AM
बेतुका सूट पहन इवेंट में दिखीं सोनम तो पति और भाई ने जमकर किया Troll

फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज होने कुछ महीनों के ब्रेक के बाद सोनम कपूर ने अपकमिंग फिल्म 'जोया फेक्‍टर'की शूटिंग शुरू कर दी है। सोनम इस फिल्‍म में बेहद अलग नजर आने वाली हैं, तभी तो उन्होंने अपने बाल भी पर्म कराए हैं। सोनम बॉलीवुड न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि ड्रैसिंग सेंस से भी चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं उन्हें बॉलीवुड फैशनिस्ता का नाम भी मिला हैं। 

PunjabKesari

इन दिनों सोनम अपने बैस्ट ड्रैसिंग स्टाइल को लेकर नहीं बल्कि 'Worst' लुक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में  सोनम एक इवेंट में अपने नए लुक के साथ पहुंचीं जहां वह ब्राउन कलर के  ओवरसाइज्‍ड ब्‍लेजर के साथ वह बटन वाली पैंट में नजर आईं लेकिन इस बार सोनम को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा।

PunjabKesari

दरअसल, जब सोनम की बहन रिया ने उनका यह लुक सोशल अकाउंट पर शेयर किया तो कजिन अर्जुन कपूर ने उनकी चुटकी लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं की। अर्जुन ने सोनम की फोटो पर कमेंट करके लिखा, 'मुझे मेरा सूट वापस चाहिए।'

PunjabKesari


इसके बाद फराह खान ने कमेंट कर लिखा, 'तुम्हारे बाल बहुत प्यारे लग रहे हैं ।' सोनम के पति आनंद आहूजा भी पीछे न हटे उन्होंने सोनम के इस लुक का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इसके बाद यूजर्स भी उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने उन्हें कहा कि पापा का कोट पहना है तो किसी ने ट्रोल करते लिखा बोनी कपूर का सूट है। 

PunjabKesari
 

Related News