24 APRWEDNESDAY2024 6:54:40 PM
Nari

एमी जैक्सन ने शेयर की बेटे की यह तस्वीर, हर कोई दे रहा है बधाई

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 30 Sep, 2019 04:49 PM
एमी जैक्सन ने शेयर की बेटे की यह तस्वीर, हर कोई दे रहा है बधाई

मां बनने के बाद एमी जैक्सन अपने न्यू बॉर्न बेबी 'एंड्रिआस' के साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही है। वे काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थी। हाल ही में एमी ने बेटे को बेस्टफीडिंग करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। यह फोटो बेहद स्पेशल है। इसमें साफ-साफ देखा जा रहा है कि एमी अपने बेबी को लेकर कितनी उत्सुक है। 


 


उन्होंने फोटो के नीचे एक कैप्शन भी लिखा- मैं और मेरा बेटा, मुझे लगता है कि मैं ममबोर (सिर्फ बेटे के बारे में ही बात करने वाली) होने वाली हूं, पहले से ही इस बात के लिए मैं आप सबसे माफी मांगती हूं। डे आउट पर एमी बेटे को कैरी करते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उन्हेँ तो अपने बेटे से लगाव है ही पर उनके फैंस भी एंड्रीआस को अपना दिल दे बैठे है। 

एमी इस दौरान व्हाइट आउटफिट में नजर आई। एंड्र‍िआस भी अपनी मां एमी की तरह व्हाइट कलर की ड्रेस में थे। उनकी यह तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर #mothergoals से वायरल हो रही है। लोग बहुत से कमेंट कर अपना प्यार जता रहे है। 

PunjabKesari


बतादें कि जल्द ही एमी अपने बॉयफ्रेंड George Panayiotou के साथ शादी  है। उनकी इस शादी पर अमेरिका, ग्रीस और भारत के मेहमान शामिल होंगे। शायद यह समारोह वो लिवरपूल में करेंगी। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News