15 JULWEDNESDAY2020 3:08:30 AM
Nari

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ये परिवार दाने-दाने को मोहताज!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Jun, 2020 01:26 PM
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ये परिवार दाने-दाने को मोहताज!

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन एक जाने माने स्टार हैं। अपनी लाइफ में उन्होंने जितना काम किया है उतना ही उन्होंने पैसा भी कमाया है। और इसी वजह से आज बिग बी एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं लेकिन उन्हीं के परिवार से संबंधित एक फैमिली आज दाने दाने को मोहताज है और गरीबी की जिंदगी जी रहा है।

PunjabKesari

जी हां वो परिवार अमिताभ की सगी बुआ का है, और हम बात कर रहे हैं उसी बुआ के बेटे अनूप रामचंद्र के बारे में। अनूप रामचंद्र का बच्चन परिवार के साथ खास रिश्ता है लेकिन फिर भी आज वो गरीबी में जीने के लिए मजबूर है। खबरों के मुताबिक, अनूप रामचंद्र का परिवार पहले तो थोड़ा पैसे वाला था लेकिन वक्त ऐसा बिगड़ा कि आज वह पाई से मोहताज हो गए हैं।

खबरों की मानें तो हरिवंशराय बच्चन के बाद इस परिवार की किसी ने सुध नहीं ली। वहीं अमिताभ की अपने भाई से किसी तरह की कोई बोल-चाल नहीं है। अनूप और अमिताभ के बीच दूरी का कारण जमीन को लेकर विवाद बताया जाता है। वहीं अनूप को पैसों की तंगी ने इतना घेर रखा कि वे अभिषेक की शादी तक में भी नहीं पहुंच पाए थे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अमिताभ की सगी बुआ के बेटे अनूप और उनका पूरा परिवार कटघर स्थित डॉ. बच्चन के मकान के एक हिस्से में रहते हैं। ये उनका पुश्तैनी मकान है और इसी मकान को लेकर अमिताभ और अनूप में कुछ मतभेद थे। हालांकि इस अनबन का कभी कोई साफ कारण तो पता नहीं चल सका लेकिन खबरों के मुताबकि अनूप चाहते थे कि बिग बी इस मकान में एक म्यूजियम बनाएं जिसमें हरिवंश राय की बचपन की यादें रखी जाएं लेकिन दूसरी तरफ बिग बी ने इस में कोई खास रूचि नहीं दिखाई और बस जमीनी विवाद के चलते दोनों में मतभेद हो गए । अब इसमें कितनी सच्चाई है इस बारे में तो बच्चन परिवार ही जानता है।

PunjabKesari
वहीं आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट जरूर करते हैं। आपको हमारा ये पैकेज कैसा लगा हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूलें।

Related News